राशिफल: मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल 2017

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 10:36:02 AM
Aries Horoscope 2017

मेष राशि का स्वामी मंगल है, इस राशि के जातक महत्वाकांक्षी और थोड़ा अड़ियल होते हैं। मेष राशि के जातकों के लिए नया साल कैसा रहेगा, उन्हें अपने करियर में क्या उतार-चढ़ाव देखने को मिलेंगे, विद्यार्थियों के लिए साल 2017 कैसा रहेगा, प्रेम संबंध के मामले में ये साल कैसा रहेगा, आइए डालते हैं इस पर एक नजर....

जानिए! क्या होगी आपकी लव मैरिज

करियर :-

इन राशि वालों को इस वर्ष मूल्यवान अनुभव मिलेगा जो उनके करियर में लाभदायक सिद्ध हो सकता है। फरवरी 2017 से जून 2017 के मध्य मेष राशि वालों को व्यापार-व्यवसाय, नौकरी में बाधा आ सकती है। जुलाई से दिसंबर के मध्य का समय मेष राशि वालों के लिए आर्थिक मामलों में लाभप्रद रहेगा, नए कार्य मिल सकते हैं। आय के एक से अधिक स्रोत मिलेंगे।  बृहस्पति 12 सितंबर को राशि परिवर्तन करेंगे इसलिए मेष वालों को राहत महसूस होगी। पुरानी परेशानियां, रोग, मानसिक कष्टों में राहत रहेगी, पुरानी परेशानियां, रोग, मानसिक कष्टों में राहत रहेगी।

विद्यार्थियों के लिए :-

विद्यार्थियों के लिए यह समय उत्तम रहेगा, प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के योग हैं। आपके अच्छे स्वाभाव की वजह से आप अपनी परेशानियों का भी सर्वाधिक लाभ उठा सकते हैं इसलिए राशिफल 2107 के हिसाब से ये साल अत्याधिक सकारात्मक रहेगा।

स्वास्थ्य :-

मेष राशि के जातकों के लिए 2017 का राशिफल कहता है कि खान-पान का ध्यान रखने की ज़रूरत है। गरिष्ठ भोजन या अत्यधिक मसाले युक्त भोजन करने से पेट के रोग हो सकते हैं। मौसमी और बारिश से होने वाली बीमारियों से सतर्क रहें। स्वस्थ रहने के लिए नियमित रूप से योगाभ्यास करें।

कहीं इन कारणों से तो नहीं हो रहा आपके घर में झगड़ा

प्रेम संबंध :-

मेष राशि के जातकों के लिए वर्ष 2017 प्रेम संबंधों के लिए अच्छा साबित होगा। जो लोग किसी प्रेमी या प्रेमिका की तलाश में हैं, उनकी तलाश पूरी होने की संभावना हैं। जो लोग प्रेम संबंधों में हैं उन्हें किसी भी प्रकार की बहसबाज़ी से बचना उत्तम रहेगा। अगर प्रेम विवाह करने की सोच रहें हैं, तो समय उत्तम है। अविवाहित लोगों के लिए अच्छे रिश्ते आने व विवाह होने की संभावना है। इस वर्ष के अंत तक आपके एक सच्चे और अच्छे साथी को पाने की तलाश खत्म हो सकती है। साल के अंत में आप अपने रिश्तों में एक अलग सी ऊर्जा महसूस करेंगे, अपने परिवार के साथ बिताए समय का आनंद आप बखूबी उठाएंगे। इस वर्ष की कुछ खास घटनाएं आपके परिजनों को आपके और करीब लाएंगी।

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

बहुत ही साफ-सुथरा है यह देश

इस औषधीय झरने में स्नान करने से ठीक हो जाते हैं असाध्य रोग

तीनों देवों ने इस महिला के सामने रखी निर्वस्त्र होने की शर्त

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.