हाथ में नहीं टिकता पैसा तो आज अवश्य करें ये उपाय

Samachar Jagat | Thursday, 16 Feb 2017 11:22:23 AM
These measures must now have a huge fan base in the hands of money

बृहस्पति को शुभ फल देने वाला गृह माना गया है। ज्योतिष के अनुसार बृहस्पति पितरदोष, हानि, लेन-देन और व्यापारिक यात्रा को संबोधिक करता है। बृहस्पति का कुंडली में बिगड़ना, दुर्भाग्य, पितरों की अशांति, आर्थिक नुकसान और व्यवसाय में बाधा लेकर आता है। वहीं दूसरी और बृहस्पति का उच्च होकर चौथे भाव में बैठना व्यवसाय में उन्नति के साथ-साथ बड़े धन आगमन को दर्शाता है।

धन की कमी चल रही है तो घर में लगाएं फव्वारा

गुरूवार का दिन बृहस्पति देव का दिन माना जाता है। इस दिन किए हुए कुछ खास काम व्यवसायिक उन्नति के साथ-साथ धन हानि पर भी रोक लगाते हैं। बृहस्पतिवार के दिन किए गए छोटे से उपाय व्यापार पर किए गए बंधन से मुक्ति दिलवाते हैं।

व्यापार में वृद्धि और धनवान बनने के लिए बृहस्पतिवार को करें यह उपाय :-

जिस व्यक्ति के हाथ में पैसा आते ही खर्च हो जाता है, ऐसे व्यक्ति बृहस्पतिवार के दिन गल्ले या तिजोरी में सुखा धनिया, हल्दी और साबुत लाल मिर्च रखने से चलायमान लक्ष्मी स्थिर होती है।

वास्तुदोष दूर करने के लिए घर में रखें तांबे का पिरामिड

बृहस्पतिवार के दिन नींबू को तीन बार दुकान से वारकर चौराहे पर फेंक दें। इससे बंधा हुआ व्यापार खुलता है।

बृहस्पतिवार के दिन दुकान से 7 बार पीली सरसों वारकर जलाने से बुरी नजर का प्रभाव खत्म होता है और व्यापार में वृद्धि होने लगती है।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

(Source - Google)

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

दरवाजे पर तोरण बांधने से दूर होता है वास्तुदोष

माघी पूर्णिमा पर करें ये उपाय, चमक उठेगी किस्मत

जानिए! सूर्य और वास्तुशास्त्र के संबंध के बारे में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.