परेशानी में घिरे व्यक्ति के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं फिटकरी के ये टोटके

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 03:11:58 PM
These tricks of alum are very beneficial for the person in trouble

धर्म डेस्क। फिटकरी देखने में भले ही साधारण सी लगे लेकिन इसके टोटके बड़े काम के होते हैं, फिटकरी को घर में रखने से घर का वास्तुदोष दूर होता है और अगर इसे व्यवसायिक स्थल पर रखा जाए तो व्यवसाय में वृद्धि होती है। इसके कुछ अचूक टोटके भी हैं जो परेशानी में घिरे इंसान के लिए बहुत फायदेमंद होते हैं। आइए आपको बताते हैं इन टोटकों के बारे में.......

कपड़े बदलते समय अगर आपकी जेब से गिर जाएं पैसे तो समझ लें ये होने वाला है आपके साथ

अगर आपका व्यवसाय सही तरीके से नहीं चल रहा है, लगातार घाटा हो रहा है तो एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दुकान या ऑफिस के दरवाजे पर लटका दें, जल्द ही धन लाभ होने लगेगा।

अगर आपको रात में बुरे सपने आते हैं तो आप अपने सोने वाले बिस्तर के नीचे काले कपङे मे फिटकरी बांध कर रखे। इससे बुरे सपने आना बंद हो जाएंगे, साथ ही नींद मे चमकने अज्ञात भय भी दूर होगा।

 घर या ऑफिस के वास्तुदोष को दूर करने के लिए 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा लेकर उसे घर या ऑफिस के हर कमरे में रखें। इससे यहां सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा और यहां का वास्तुदोष दूर होगा।

इन राशि के जातकों का स्वभाव होता है शर्मिला, कैसे करेंगे वेलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इजहार

बाथरूम का वास्तुदोष दूर करने के लिए यहां फिटकरी से भरा एक बर्तन रखें। हर महीने इस बर्तन की फिटकरी को बदलते रहें।

 अगर छोटे बच्चे को नजर लग जाए तो उसे लिटाकर, फिटकरी का टुकड़ा लेकर सिर से पांव तक सात बार उतारें। इस फिटकरी को आग में जला दें, बच्चे की नजर उतर जाएगी।

(ये सभी जानकारियां शास्त्रों और ग्रंथों में वर्णित हैं, लेकिन इन्हें अपनाने से पहले किसी विशेष पंडित या ज्योतिषी की सलाह अवश्य ले लें।)

कहीं आपकी तरक्की की राह में भी तो बाधाएं उत्पन्न नहीं कर रहीं राशि अनुसार आपके अंदर की ये कमियां

भूत-प्रेत का साया होने पर व्यक्ति को अपने हाथ में रखनी चाहिए ये चीज, आत्माएं नहीं पहुंचा सकती नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.