900 साल बाद राधा-कृष्ण ने मिलकर 6 राशियों की कुंडली में बनाया प्रेमयोग, मिलेगा सच्चा प्यार

Samachar Jagat | Thursday, 14 Nov 2019 03:04:01 PM
2205314528688100

सबसे पहले उपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें। वह सभी राशियां नीचे दी गई हैं।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 900 साल बाद राधा-कृष्ण ने मिलकर इन राशियों की कुंडली में प्रेमयोग बना दिया है। इन राशि के जातकों की कुंडली में प्रेम का पाया मजबूत होगा और इन्हें जल्दी ही सच्चे प्रेम की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ लोगों से पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा। इनकम के नए रास्ते खुलेंगे। कुछ दिनों से रुका हुआ काम पूरा हो जायेगा।

विद्यार्थियों के लिए समय बेहद खास रहेगा, इन्हें किसी परीक्षा से संबंधित शुभ समाचार मिलने के योग हैं। किस्मत आप पर मेहरबान रहेगी। आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल हो सकता है, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। जो लोग टूर एंड ट्रेवल्स के बिजनेस से जुड़े हैं, उनके बिजनेस में तेजी से वृद्धि होगी। अपनी प्रतिष्ठा में वृद्धि लाने के लिए आपको कई अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए कोशिश करेंगे। घर पर कुछ मेहमान आ सकते हैं, जिससे आपका मन खुश हो जाएगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा। घर की सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी हो सकती है। जो लोग नौकरीपेशा हैं, उनको थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है। काम को लेकर सीनियर आपसे प्रसन्न होंगे। आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखने की जरूरत है। प्रेम-संबंधों में मधुरता बनी रहेगी।

वह शुभ राशियां मेष, कन्या, सिंह, धनु, मकर और कुंभ राशि वाले लोग हैं, दोस्तों अगर आप भी सच्चे प्रेम को पाना चाहते हैं, तो पोस्ट को लाइक और शेयर करके कमेंट बॉक्स में ●●जय राधा-कृष्ण●● अवश्य लिखें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.