17 से 27 नवंबर तक सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ेगा इन 8 राशियों का नसीब, मिलेंगे शुभ समाचार

Samachar Jagat | Saturday, 16 Nov 2019 09:15:17 PM
3559759132023830

सबसे पहले ऊपर दिए गए पीले रंग के फॉलो बटन को दबाकर हमें फॉलो जरूर करें, वह सभी राशि नीचे दी गई हैं।


loading...

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 17 से 27 नवंबर तक कुछ राशियों का नसीब सफेद घोड़े से भी तेज दौड़ने वाला है। इन राशि के जातकों पर माँ लक्ष्मी मेहरबान रहने वाली है, जिससे इनके पास धन की कमी नहीं होगी और धन वृद्धि के साधन बने रहेंगे। इन राशि वाले लोगों के जीवन में अच्छा खासा सुधार देखने को मिलेगा। माँ लक्ष्मी जी के आशीर्वाद से आप सकारात्मक रहेंगे। घर-परिवार में सुख-समृद्धि का निवास होगा। कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा होने की वजह से आप आनंदित रहेंगे। आपके सगे-संबंधियों के बीच प्रेम और सहयोग बना रहेगा। आपके बिगड़े कार्यों में सुधार आने के योग बन रहे हैं।

जीवनसाथी के साथ आप मिठास के पल व्यतीत करेंगे। परिवार में रोज-रोज होने वाले लड़ाई-झगड़ों से आपको मुक्ति मिल सकती है। आपको उचित समय की पहचान करनी होगी। सही समय पर किया कार्य आपको सफलता दिला सकता है। परिवार में भी स्थिति ठीक बनी रहेगी। बच्चों की किसी जरूरत को पूरा करने में सफल रहेंगे। आपका दोस्त आपको कोई काम करने के लिए कह सकता है। प्राइवेट नौकरी करने वालों को अपनी वाणी पर थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है।

 

वह 8 राशियां मेष, कुम्भ, मकर, धनु, सिंह, वृषभ, मिथुन और तुला राशि है। दोस्तों कमेंट बॉक्स में "जय माँ लक्ष्मी" लिखना न भूलें।

 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.