आप भी ऑफिस में दिखना चाहती है हॉट और खूबसूरत, तो अपनाएं ये तरीके

Samachar Jagat | Friday, 28 Dec 2018 03:17:02 PM
Beauty tips for office girl

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आज की इस भागदौड़ भरी लाईफ में काम-काज करने वाली स्त्रियों के पास दफ्तर जाते समय ठीक प्रकार से अपना सिंगार करने का भी वक्त ही नहीं मिलता हैं। अक्सर, कामकाजी औरतों के साथ यह परेशानी होती हैं, क्योंकि उनके कंधों पर अपने परिवार की जिम्मेदारी भी होती हैं। जिसके कारण उन्हें अपने घर के सुबह के कार्यों को भी पूरा करना होता है। उधर, घर का कार्य करने का वक्त और उधर ही ऑफिस जाने का वक्त। जिस कारण वह अपने सिंगार को पूरा समय नहीं दे पाती हैं, और जल्दी जाने के कारण अपना अधूरा ही सिंगार कर पाती है। आइए आज आपको बताते हैं कुछ महत्वपूर्ण व कारगार उपाय जो आपको ऑफिस जल्दी निकलते वक्त आपके द्वारा किये गये सिंगार में चार चांद लगा देंगे। 


1.केश में कंघी का प्रयोग
कई औरतों के काफी लंबे केश भी  होते हैं, जिसके कारण उनके बाल उलझे हुए ही रहते हैं। जिसे सवेरे केश को बनाने में समय अधिक लगता हैं। ऐसे में आपकों चाहिए कि आप रात में ही सोते वक्त अपने बालों में कंघी करे लें, जिससे सुबह आपको इन बनाने में समय नहीं लगेगा।


2. होठों पर लिपस्टिक का प्रयोग
कामकाजी औरतों  के पास सवेरे तैयार होने के लिए काफी कम समय होता है कि वो ठीक प्रकार से अपना सिंगार नहीं कर पाती हैं। तो ऐसे में कामकाजी महिलाओं को केवल रेड कलर की लिपस्टिक का ही उपयोग करना चाहिए। जिससे आपके होठों की सुंदरता के साथ-साथ आप आकर्षित भी लगेगी। 

3. छड़ी प्रसाधनों का प्रयोग
आपको चाहिए कि आप अपना सिंगार करते समय में छड़ी प्रसाधनों का अधिक प्रयोग करें। जिससे आपके समय में बचत के साथ-साथ आपको अधिक सुंदर बनाने में भी सहायक होगे। 

4. रंगीन लाइनर का प्रयोग
औरते अपनी नेत्रों को खुबसूरत दिखाने के लिए काजल और लाइनर का प्रयोग करती हैं। आप को मालूम होना चाहिए कि काजल व लाइनर जल्दी ही फैलने लगते हैं, क्योंकि यह दोनों आपको बता दें कि लाइनर फैलने का डर होता हैं, क्योंकि इन्हें कठारे होने में थोड़ा समय लेते हैं। आपको चाहिए कि आप अपने नेत्रों को अधिक सुंदर व आकर्षित बनाने के लिए रंगीन लाइनर का प्रयोग करें।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.