ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 11:59:01 AM
ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 

आज हम आपको बताएंगे कि बॉयफ्रेंड बनाने से कैसे आपको मोटापा घेर सकता है।कभी आपने ये बात सुनी है कि बॉयफ्रेंड बनाने से कोई लड़की मोटी हो गई है। मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा हो सकता है। 

6 मिनट के वो व्‍यायाम जिनमें नहीं होती है उपकरणों की जरूरत 

 ब्वॉयफ्रेंड बनाना मतलब उसके साथ डेट पर भी जाना। डेट पर जाना मतलब बाहर का खाना खाना और बाहर का खाना आप तो समझती ही हैं कि हमारी सेहत के साथ क्या-क्या कर सकता है। अगर स्लिम और ट्रिम ही रहना चाहती हैं तो ब्वॉयफ्रेंड से दूर ही रहें।

अगर आपका पार्टनर आपको समय समय पर आपके सेहत के लिए सचेत नहीं करता तो आप मोटी हो सकती हैं। पुरुषों का मेटाबोलिसिम महिलाओं की अपेक्षा ज्यादा तेज होता है। वो बिना वजन बढ़े ढेर सारा खाना खा सकते हैं। आप उनकी देखादेखी कुछ भी न खा लें।

लेजर हेयर रिमूवल करवाने से पहले जान ले इसके खतरों को भी 

आपने ये अक्सर गौर किया होगा कि अपने ब्वॉयफ्रेंड की वजह से आपको वर्कआउट भी छोड़ देना पड़ता है। ये आपकी सेहत के लिए तो हानिकारक है ही आपके रिलेशनशिप के लिए भी हानिकारक है। सबसे पहले खुद को समय देना सीखें।

जब किसी लड़की को ब्वॉयफ्रेंड मिल जाता है तो लगने लगता है कि अब तो मुझे मेरा मिस्टर परफेक्ट मिल ही गया है। अब आकर्षक और खूबसूरत दिखने का क्या फायदा। इसलिए आप खूबसूरत दिखने के सारी कोशिशें बंद कर देते हैं।

 

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

किसी की मोहब्बत में नही पड़ना चाहते है तो जाने ये टिप्स 

प्रेग्नेंसी में माँ करती है मछली का सेवन तो, बच्चे को ऐलर्जी होने का जोखिम नहीं 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष
Loading...

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.