खास हेयर स्टाइल, जो देंगी आपको इस फेस्टिवल अट्रेक्टिव लुक....

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 12:43:59 PM
Special hairstyles which will give you this Festival Attractive Look
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

लाइफस्टाइल डेस्क। फेस्टिवल सीजन है और इसमें स्पेशल दिखना तो बनता है।  ड्रेस के साथ मेंचिंग एक्सेसरीज आपको अट्रेक्टिव करने से नहीं रोक सकती है। कुछ खास टिप्स जो आप जानना कहते यहां आपको बता रहे है अपने हेयर स्टाइल को लेकर.....

आई ब्रो के बालों की ग्रोथ बढ़ाएंगे ये उपाय

अगर आपके लम्बे बाल है तो अब आपको यह शैली अपनाने से कोई नहीं रोक सकता वो भी अगर आप घर में हो तब भी। यहाँ सारे बालों को पीछे की तरफ कंघी कीजिये और पहले इसको हॉर्स टेल में नीचे से बाँधा है। और फिर हॉर्स टेल की लम्बाई को गुच्छे में एक सार लम्बाई में बांध ले।

बालों को हाइलाइट करने के लिए घर पर भी बना सकते है हेयर कलर

इन बातों का जरूर ध्यान रखें, जींस खरीदने से पहले......

लापरवाह बन आपको एक स्टाइलिश लुक देता है, जो आप अपने कॉलेज में या फिर शौपिंग के लिए या दोस्तों के साथ बहार जाते समय इसका प्रयोग कर सकती है। बालो को आगे से लेकर पीछे तक कंघी करें और बन को बैंड से बांधकर इस स्टाइल को अपनाए। ढीले बालो को ध्यान से कंघी करें और उन्हें अपने कंधो पर प्राकृतिक तरीके से लहराने दे।

इसलिए मैच्योर महिलाएं होती है सबसे अलग

सबसे पहले बालों को दो सेक्शन में बांट कर हल्का-सा ट्विस्ट करते हुए कान के पास पिनअप कर लें। पीछे के बालों की पोनीटेल बनाएं और छोटे-छोटे फिंगर रोल्स बनाकर पिनअप करती जाएं। इसके बाद बालों को हेयर एक्सेसरीज से डैकोरेट कर लें।

फायदे ही नहीं, कई नुकसान भी है एलोवेरा जूस पिने के......

इसके अलावा आप अपने सारे बालों को पीछे की तरफ कंघी कीजिये और फिर साइड से सारे गुच्छो को ले। एक और गुच्छा बीच में से ले और फिर फिश्बोन चोटी कीजिये। इस चोटी को आखिर में बैंड से ख़तम कीजिये।

sourse google 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.