इन घरेलू नुस्खों से आधे घंटे में हो जाएंगे एकदम स्ट्रेट बाल

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 09:34:06 AM
Straight hair Will be in half an hour With these home remedies

इंटरनेट डेस्क। किसी भी पार्टी में जाने से पहले लड़कियों को ड्रेस के बाद हेयरस्टाइल की चिंता होती है। अच्छी ड्रेस के साथ अगर न्यू हेयरस्टाइल न हो तो सब कुछ फीका लगता है। आजकल अलग-अलग हेयरस्टाइल से अपने आप को सुंदर दिखा सकते है।

कई लड़कियों के एकदम स्ट्रेट बाल है तो उन्हें कर्ल करना अच्छा लगता है वहीं किसी को बालों को स्ट्रेट कराना पसंद है। इसके लिए मार्केट में स्ट्रेटनर भी उपलब्ध है। पार्लर पर बाल स्ट्रेट करवाने पर अच्छे खासे पैसे खर्च करने पड़ते है। इसलिए यहां पर घरेलू उपाय बताए जा रहे है जिनसे आसानी से 30 मिनट में बिना स्ट्रेटनर के बाल सीधे हो जाएंगे।

ब्यूटी के साथ सेहत के लिए भी फायदेमंद है खीरा

पहला तरीका है कि आधा कप ऐलोवेरा जेल में आधा कप ऑलिव ऑइल डालकर अच्छी तरह से मिक्स करें। इसे बालों में आधे घंटे लगाने के बाद शैंपू से बालों को अच्छी तरह धो लें।

इन टिप्स के जरिए ट्रेवलिंग को बनाएं और भी मजेदार

दूसरा तरीका भी बहुत आसाना है। आधा बाउल नारियल के दूध में एक नींबू का रस डालकर मिक्स करें। इसे 10 मिनट के लिए फ्रिज में रख दें। उसके बाद पेस्ट को सिर में अच्छे से लगा लें। फिर बालों में एक गर्म तौलिए को करीब 20 मिनट के लिए बांध लें और उसके बाद बालों को वॉश कर लें।

दांतों को चमकदार और स्वस्थ बनाने के लिए सलाद खाना फायदेमंद

क्या आप भी करते हैं चेहरा धोते समय ये गलतियां तो पढ़िए पूरी खबर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.