गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटते ही रोहित सरदाना ने दिया ऐसा बयान, लोग बोले ये फैसला...

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 10:31:26 PM
3069769108977913

मोदी सरकार ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला ले लिया है। शुक्रवार को गृहमंत्रालय की हुई बैठक में फैसला लिया गया कि कांग्रेस के तीनों नेताओं सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी को एसपीजी सुरक्षा नहीं दी जाएगी। अब ये तीनों ही नेता जेड प्लस सुरक्षा के घेरे में रहेंगे। एसपीजी सुरक्षा हटते ही एंकर रोहित सरदाना ने ट्विटर पर ऐसा बयान दिया कि लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी।


loading...
कांग्रेस ने किया फैसले का विरोध

तीनों कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा कम करने का फैसला कांग्रेस को बड़ा झटका देने वाला कदम है। गृहमंत्रालय ने ये फैसला एसपीजी की रिपोर्ट के आधार पर किया है। इस निर्णय से कांग्रेस भड़क उठी है। कांग्रेस नेता सुरजेवाला और सलमान खुर्शीद ने इसको राजनीतिक द्वेष बता दिया है। जानें क्या बोले एंकर रोहित सरदाना

सोनिया, राहुल और प्रियंका की सुरक्षा हटते ही एंकर रोहित सरदाना ने ये जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर जारी कर दी। उन्होंने तीनों कांग्रेस नेताओं का नाम लिखकर बताया कि तीनों की एसपीजी सुरक्षा हटाई गई है। अब इनको जेड प्लस सुरक्षा मिलेगी जिसमें सीआरपीएफ के जवान तैनात रहेंगे। जानें रोहित के बयान पर क्या बोले लोग

एंकर रोहित सरदाना के बयान पर ट्विटर में एक यूजर सतेन्द्र शर्मा ने कहा कि ये फैसला गृहमंत्रालय की ओर से लिया गया है यानि अमित शाह ने लिया है। वहीं आलोक तिवारी नामक यूजर ने लिखा कि ये फैसला सही है, क्यों इतना फालतू खर्च किया जाए। वहीं बीरेंद्र सिंह नामक यूजर ने लिखा कि गांधी परिवार ने एसपीजी सुरक्षा का मजाक बना रखा था। सरकार का ये फैसला स्वागत योग्य है।

दोस्तो आपको क्या लगता है ये फैसला सही है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com, ani news agency)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.