भाजपा ‘मेकिंग इंडिया’ में लगी है तो कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में जुटी : शाह

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 08:02:30 PM
Amit Shah dsid BJP is engaged in 'Making India', then Congress is involved in 'Breaking India'

नई दिल्ली। विपक्षी महागठबंधन को झूठ पर आधारित गठबंधन की अवधारणा करार देते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि भाजपा ‘मेकिंग इंडिया’ में लगी है तो कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में जुटी है। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारणी के पहले दिन की बैठक समाप्त होने के बाद पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने संवाददाताओं को बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने भाषण में केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाई गई जन-कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा की।

केजरीवाल ने किया एक दिन में पांच लाख पौधे लगाने के अभियान का आगाज

 उन्होंने बताया कि भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता अर्थव्यवस्था को लेकर ‘पी. चिदंबरम एंड कंपनी‘ द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों को तथ्यों के आधार पर चुनौती दें। शाह ने अपने भाषण में महागठबंधन को झूठ पर आधारित गठबंधन बताया और कार्यकर्ताओं से अपील कि इसका सच देश की जनता तक ले जाएं। अमित शाह ने कहा कि सभी कार्यकर्ता सरकार के अच्छे कामों को लोगों के सामने ले कर आएं। शाह के अपने भाषण की शुरुआत के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि अटलजी के निधन के बाद देश की राजनीति में जो रिक्तता आई है उसको भरना संभव नहीं।

BIRTHDAY SPECIAL: एस. मोहिन्दर ने ठुकरा दिया था मधुबाला का विवाह प्रस्ताव, जानें क्या थी वजह

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ जहां भाजपा ‘मेकिंग इंडिया’ में लगी है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ‘ब्रेकिंग इंडिया’ में लगी है। उन्होंने कहा कि हम इस तरह से राष्ट्रीय नागरिक पंजी. का कार्यान्वयन करेंगे कि एक भी नया घुसपैठिया भारत में नहीं आ सकेगा। शाह ने कहा कि 2019 का चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और हमारे संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा।

सनी देओल और बॉबी देओल को पिता धर्मेन्द्र ने विरासत में दी ये अनमोल चीज, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

बैठक में केरल और देश के अन्य हिस्सों में आई बाढ़ पर विस्तृत चर्चा की और सभी से राहत कार्यों में जुड़ें रहने की अपील की। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सहित अन्य पार्टी नेताओं ने हिस्सा लिया। इससे पहले शनिवार सुबह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं प्रदेश इकाई के अध्यक्षों की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। सूत्रों ने बताया कि बैठक में शाह ने कहा कि अगले वर्ष होने वाले चुनाव में पार्टी 2014 से भी अधिक बहुमत से सरकार बनाएगी। ऐसा उन्हें पूरा विश्वास है क्योंकि संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता है। पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों एवं राज्य इकाई के अध्यक्षों की बैठक में ‘अजेय भाजपा’ के नारे को अंगीकार किया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.