अमित शाह ने भाजपा से जुड़ने का युवाओं से किया आह्वान

Samachar Jagat | Saturday, 20 Jan 2018 06:08:11 PM
Amit Shah invites youth to join BJP
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देश को आगे बढ़ाने वाला नेतृत्व बताते हुए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने आज युवाओं से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के साथ जुड़ने का आह्वान किया है।

लोकतंत्र को खत्म करने की हो रही है साजिशः संजय सिंह

मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा द्वारा आयोजित युवा उद्घोष कार्यक्रम में हजारों युवाओं को सम्बोधित करते हुए केन्द्र सरकार के साढ़े तीन वर्षों के कार्यकाल और उत्तर प्रदेश सरकार के लगभग एक साल के कार्यकाल को सफल बताते हुए उन्होंने कहा कि अब जातिपात का काम खत्म हो चुका है।

उन्होंने पूर्वोत्तर राज्यों के साथ साथ कर्नाटक, पश्चिम बंगाल में भी सत्ता हासिल करने की ओर तेजी कहा कि भाजपा विकास की राजनीति के कारण 19 राज्यों में सत्ता में है और आने वाले समय में से बढ़ रही है। ऐसी पार्टी के साथ युवाओं को जुड़कर देश के विकास में अपनी भूमिका निभानी चाहिए। शाह ने कहा कि साढ़े तीन वर्षों के कार्यकाल में वाराणसी में 2900 करोड़ रुपये की विकास योजनायें शुरु की गयीं और उनका अब असर दिखने लगा है। 

आप ने निर्वाचन आयोग पर साधा निशाना, कहा-20 विधायकों के मामले में संस्तुति अनुचित 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने मोदी के साढ़े तीन वर्षों के कार्यकाल को सफल बताते हुए कहा कि इन वर्षों में भारत का अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मान बढ़ा है। मोदी के गौरवशाली नेतृत्व के कारण भारत दुनिया की तीन सबसे बड़ी शक्तिशाली राष्ट्रों की श्रेणी में आ गया है। उन्होंने कहा कि अमेरिका, रूस के साथ साथ भारत की चर्चा भी अब होती है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.