अमित शाह त्रिपुरा सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 05:04:45 PM
Amit Shah will issue 100 days report card of Tripura government

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अगरतला। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 18 जून को त्रिपुरा के दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान वह राज्य सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे। सूत्रों ने बताया कि शाह इस अवसर पर 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सकते हैं। 

रमन को चौथी बार सरकार बनाने के लिए दें समर्थनः अमित शाह

भाजपा - आईपीएफटी गठबंधन ने इस साल विधानसभा चुनाव में जबरदस्त जीत हासिल करते हुए 25 साल से राज कर रही वाम मोर्चा सरकार को सत्ता से बाहर कर दिया था। गठबंधन सरकार 16 जून को 100 दिन पूरा करेगी। 

भगवा दल की प्रदेश महासचिव प्रतिमा भौमिक ने कहा कि रिपोर्ट कार्ड में शुरूआती तीन महीने में मुख्यमंत्री विप्लव देव के नेतृत्व वाली सरकार के विकास कार्यों का उल्लेख होगा। 

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, भाजपा - आईपीएफटी सरकार के 100 दिनों के प्रदर्शन का रिपोर्ट कार्ड जारी करने के लिए त्रिपुरा आने के पहले अमित शाह का गुवाहाटी में 18 जून को पूर्वोत्तर में भाजपा शासित राज्यों के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करने का कार्यक्रम है। मार्च में पद संभालने के बाद देव ने अपनी सरकार का 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड पेश करने का वादा किया था। 

छुट्टी होने के बाद भी सुषमा स्वराज ने वीजा दिलाया

शाह के कार्यक्रम के बारे में भौमिक ने कहा, इस अवसर पर शाह जनसभा को संबोधित नहीं करेंगे। हालांकि, वह आगामी आम चुनावों की रणनीति के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सकते हैं।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.