औरैया में एक व्यक्ति के अलावा कई जानवरों की आग में झुलसकर मृत्यु

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Nov 2019 05:07:14 PM
Apart from one person in Auraiya, many animals died in the fire

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के आयाना क्षेत्र में झोपड़ी में लगी आग में लोक निर्माण विभाग के बेलदार के अलावा कई जनवारों की झुलकर मृत्यु हो गई। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात करीब 11 बजे जसवन्तपुर निवासी नेकराम के मकान के पास बनी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गयी। इस घटना में लोक निर्माण में बेलदार के रुप में कार्यरत 54 वर्षीय नेकराम की झुलसकर मृत्यु हो गयी।


loading...

उन्होंने बताया कि इसके अलावा झोपड़ी में बंधी 5 बकरी, भैंस का एक लवारा , कुत्ते के पांच पिल्लों के अलावा चपेट में झोपड़ी में खडी बाइक ,दो कुतंल गेंहू और घरेलू सामान भी जलकर राख हो गया। आग बुझाने के दौरान नेकराम के दो पुत्र भी झुलस गये । उन्होंने बताया कि आग लगने के कारण का तत्काल पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया कि लेखपाल विमलेश भसह आग से हुई क्षति का आंकलन करने मौके पर पहुंच गये हैं। प्रशासन की ओर से पीड़ति परिवार को आर्थिक मदद देने के निर्देश दिए। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.