अपोलो ने आयोग को सौंपे जयललिता के इलाज से जुड़े दस्तावेज

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 01:21:09 PM
Apollo documents related to treatment of Jayalalitha handed over to Commission

चेन्नई। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की उपचार से जुड़े तमाम दस्तावेज शुक्रवार को अपोलो अस्पताल प्रबंधन ने मद्रास उच्च न्यायालय के सेवानिवृत्त न्यायाधीश ए अरुमुघस्वामी की अध्यक्षता वाली एकल जांच आयोग को आज सौंप दिए।

तमिलनाडु की अम्मा कहलाने वाली जयललिता का अपोलो अस्पताल में इलाज के दौरान गत वर्ष 5 दिसंबर को निधन हो गया था। जयललिता अपोलो मे गत 22 सितंबर से लगातार 75 दिनों तक भर्ती रही थीं। उनके इलाज का पूरा ब्यौरा अस्पताल प्रबंधन ने शुक्रवार को दो सूटकेस में भर कर पूर्व न्यायाधीश को सौंप दिया।

क्या 2019 के चुनावों में सपा-कांग्रेस का गठबंधन रहेगा बरकरार?

आयोग ने अस्पताल प्रबंधन को जयललिता से जुड़े तमाम दस्तावेज उन्हें उपलब्ध कराने का आदेश दिया था। इस बीच अन्नाद्रमुक पार्टी से निष्कासित जयललिता की करीबी तथा भ्रष्टाचार के आरोप में बेंगलुरु जेल में बंद वी के शशिकला ने अपने वकील राजा सेनथुरापानडियन द्वारा एक याचिका दायर करवाया है।

जजों के बीच मतभेद आज समाप्त होने का आसारः अटॉर्नी जनरल

जिसमें उन्होंने उस व्यक्ति के बारे में जानकारी मांगी है जिसने आयोग में उनके विरुद्ध शिकायत की है। आयोग ने उस व्यक्ति को फिर 22 जनवरी को उनके समक्ष हाजिर होने को कहा है। जयललिता के इलाज करने वाले वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डा. स्वामीनाथन भी शुक्रवार को आयोग के समक्ष हाजिर हुए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.