कैश वैन से 1.37 करोड़ लूटने वाले ड्राइवर की पत्नी अरेस्ट, 79 लाख बरामद

Samachar Jagat | Monday, 28 Nov 2016 12:05:56 PM
ATM cash van driver Selvaraj wife arrested

बेंगलुरु। एटीएम कैश वैन से 1.37 करोड़ रुपये का कैश लूटने वाले ड्राइवर पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है और 78.8 लाख रुपये भी बरामद कर लिए है। पुलिस ने रविवार शाम कैश वैन के ड्राइवर डोमनिक रॉय की पत्नी एल्विन को गिरफ्तार किया था और पूछताछ के बाद उसने बताया था कि पैसे कहां रखे हुए है, इसके बाद पुलिस ने मौके से 78.8 लाख रुपये बरामद किए। माना जा रहा है कि फरार ड्राइवर अब सरेंडर कर सकता है।

पुलिस कैश वैन को पहले ही बरामद कर चुकी है, वैन में सिर्फ 45 लाख रूपये ही मिले थे। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते बुधवार को वेस्ट बेंगलुरु के केजी रोड से एटीएम कैश वैन का ड्राइवर डोमिनिक रॉय एक करोड़ 37 लाख रुपये कैश लेकर फरार हो गया था। ये कैश एटीएम में भरने के लिए ले जाए जा रहे थे।

केजी रोड पर बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच के सामने जब सिक्योरिटी गार्ड और प्राइवेट एजेंसी के कर्मचारी वैन से नीते उतरे तभी ड्राइवर कैश समेत वैन लेकर रफूचक्कर हो गया। फिलहाल, पुलिस आरोपी की पत्नी से पूछताछ में जुटी हुई है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.