लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और टीएमसी को लगा बड़ा झटका, टॉम वडक्कन और अर्जुन सिंह भाजपा में शामिल

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 04:55:27 PM
Before the Lok Sabha elections, a big setback to Congress and TMC, Tom Vadkakan and Arjun Singh were included in BJP

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद अब नेताओं की पार्टी की अदला—बदली भी शुरू हो गई है। गुरूवार को आम चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी और तृणमूल कांग्रेस को एक झटका लगा है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मीडिया प्रभारी रहे टॉम वडक्कन और टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह ने आज भाजपा का दामन का थाम लिया है। बता दें कि टॉम दिल्ली में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। 

 

भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद टॉम वडक्कन ने कहा कि मैंने कांग्रेस पार्टी इसलिए छोड़ी क्योंकि जब पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमारे देश पर हमला किया तो मेरी पार्टी की प्रतिक्रिया दुखी करने वाली थी। इसने मुझे गहरा दुख पहुंचाया। अगर कोई राजनीतिक दल ऐसी पोजिशन लेता है जो देश के खिलाफ हो तो मेरे पास पार्टी छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता।

 


तो वहीं भाटपारा से तृणमूल कांग्रेस विधायक अर्जुन सिंह बीेजेपी मुख्यालय में पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए। बीजेपी में शामिल होने पर अर्जुन सिंह ने कहा कि जो टीएमसी कभी 'मां, माटी और मानुष' की बात करती है वहां अब सिर्फ 'मनी' यानी पैसा चलता था। उत्तरी 24 परगना के भाटपाड़ा से चार बार के विधायक अर्जुन सिंह, बैरकपुर से लोकसभा का टिकट चाहते थे। लेकिन यहां ममता ने दिनेश त्रिवेदी को तरजीह दी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.