भीम आर्मी प्रमुख को देवबंद पुलिस ने किया गिरफ्तार, समर्थकों ने रोकी पुलिस की गाडियां

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 04:13:32 PM
Bhim Army chief arrested by Deoband police, supporters blocked Vehicle

नई दिल्ली। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने बीते सप्ताह ऐलान किया था कि उनका संगठन पीएम नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी के खिलाफ लडने वाले प्रत्याशियों का समर्थन करेगा। तो वहीं चंद्रशेखरने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया। जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पडा है। चंद्रशेखर को देवबंद से पुलिस ने गिरफ्तार किया लिया है। चंद्रशेखर को गिरफ्तार करने के बाद उनके समर्थकों ने ​पुलिस की गाडियों को थाने की तरफ आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की। यदि खबरों की माने तो उनको पदयात्रा निकालते समय गिरफ्तार किया गया है। 

आपको बता दें कि देवबंद पुलिस ने धारा 144 और आचार संहिता के उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देवबंद पुलिस ने उन्हें कासमपुर से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार अब भीम आर्मी प्रमुख को देवबंद के किसी एक स्कूल में रखा जाएगा। 


एक खबर के अनुसार चंद्रेशखर आजाद को इसलिए गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि वे 15 मार्च को दिल्ली में कांशीराम की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होेने जाना था। लेकिन उनकों इसके लिए उन्हें अनु​मति नहीं दी गई थी। 

चंद्रशेखर आजाद ने कुछ दिन पहले  ऐलान किया था कि उनका संगठन पीएम नरेंद्र मोदी और स्मृति ईरानी के खिलाफ लडने वाले प्रत्याशियों का समर्थन करेगा। चंद्रशेखर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह भी बताया। चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि उनकी तानाशाही से दलित या मुस्लिम नहीं सर्वसमाज पीडित है। इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव और मायावती से अपील की कि अगर पीएम मोदी के खिलाफ उन्हें संयुक्त प्रत्याशी घोषित करें तो वह चुनाव रण में उतरने को तैयार है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.