बीजेपी का दावा, 2019 में ज्यादा ताकत से सत्ता में आएंगे 

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 08:17:58 PM
BJP claim will come to power in 2019

नई दिल्ली। बीजेपी ने कर्नाटक में मतदान संपन्न होने के तुरंत बाद आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का सोमवार को शंखनाद कर दिया और एलान किया कि वह अगले लोकसभा चुनाव में 2014 से भी अधिक ताकत से सत्ता में आएगी।

आंधी-तूफान, बारिश और बिजली गिरने से 4 राज्यों में 53 लोगों की मौत

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी  के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश प्रभारियों, प्रदेश अध्यक्षों एवं संगठन महामंत्रियों की दिनभर चली बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अपने 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के संगठन के बलबूते 330 सांसदों एवं 1800 से अधिक विधायकों के साथ आज इस मुकाम पर पहुंची है कि देश के समूचा विपक्ष ‘भाजपा बनाम सब’की लड़ाई के लिए मजबूर हो गया है।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कार्यकर्ताओं की क्षमता के दम पर पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरकर 2019 में 2014 की तुलना में अधिक ताकत से सत्ता में आएंगे। सौभाग्य है कि उनके पास मोदी का नेतृत्व है लेकिन बूथ स्तर की ताकत से जीत हासिल करेंगे। इस लड़ाई मे राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर बूथ अध्यक्ष तक जीजान से जुटेंगे।

कांग्रेस का राष्ट्रपति को पत्र : मोदी को ‘आगाह’ करें, ‘धमकी भरी भाषा’ न बोलें

शाह ने कहा कि ऐसी चुनौती हमें पसंद है और इसका हमें गर्व है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यक्रमों के आधार पर हमने अच्छी सरकार चलायी है और गरीबों की सेवा की है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मन में‘मेरी सरकार अच्छी सरकार’का भाव होना चाहिए। हम सरकार के माध्यम से ऐसा माहौल बनाएंगे कि सारी दुनिया हमारी ओर देखेगी।

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी ने 11 चुनाव जीते और 14 सरकारें बनाई हैं। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य केवल सरकार चलाना नहीं, भारत को विश्व गुरू बनाना है। बीजेपी गरीबों के लिए भारत को बदलने के लिए आई है। 2019 के चुनाव में वह इसी विश्वास के साथ जाएगी और दिखाएगी कि भाजपा को केवल केन्द्र की सरकार बनाना और चलाना ही नहीं बल्कि फिर से सत्ता में आना भी आता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.