भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला करेगी दर्ज

Samachar Jagat | Sunday, 12 Aug 2018 07:54:47 AM
BJP will file defamation case against former chief minister Mehbooba Mufti

जम्मू। भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई ने अपने विधायक गगन भगत द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 और 35 ए का समर्थन करने को 'दुर्भाग्यूपूर्ण’ बताते हुए कहा है, कि वह पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेगी क्योंकि उन्होंने भाजपा के दो विधायकों पर गलत आरोप लगाया है।  

जयपुर में गरजे राहुल गांधी, कहां-राफेल सौदे में पीएम मोदी ने किया भ्रष्टाचार और चोरी   

भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा कि सिर्फ भगत ने अनुच्छेद 35ए के समर्थन में टिप्पणी की थी न कि अन्य भाजपा विधायक राजेश गुप्ता ने ।  उन्होंने कहा कि भगत ने इन दो संवैधानिक प्रावधानों को समर्थन देकर लक्ष्मण रेखा पार की है क्योंकि यह राज्य में अलगाववाद का आधार है।  

मोदी का आईआईटी से आव्हान, इंडिया के लिए नवोन्मेष करें, मानवता के लिए नवोन्मेष करें  

भाजपा के अनुच्छेद 35 ए के रुख के खिलाफ आवाज उठाते हुए भाजपा विधायक ने चेतावनी दी थी कि अगर इस संवैधानिक प्रावधान को खत्म किया जाता है तो 2019 के लोकसभा चुनाव में इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।  

अमित शाह बोले, कांग्रेस, तृणमूल घुसपैठियों के मुद्दे पर अपना रुख साफ करें 

भगत की इस टिप्पणी का जिक्र करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर किया जहां उन्होंने कहा कि यह 'खुश करने वाला’ है कि भाजपा नेता अनुच्छेद 35 ए के समर्थन में आ रहे हैं। महबूबा ने ट्विटर पर लिखा, '' यह जानकर खुशी हुई कि भाजपा के विधायक राजेश गुप्ता भी डॉक्टर गगन के साथ आए हैं और अनुच्छेद 35 ए के बचाव में आवाज उठाई है। '' 

पूर्व मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद भाजपा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया जिसमें सेठी ने कहा कि पार्टी महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएगी क्योंकि गुप्ता ने इस तरह का बयान कभी नहीं दिया है।  


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.