कांग्रेस ने टीवी चैनलों के शो का बहिष्कार किया, एक महीने तक शामिल नहीं होंगे प्रवक्ता

Samachar Jagat | Thursday, 30 May 2019 03:42:57 PM
Congress boycotted TV show spokesman not to be included for a month

नई दिल्ली। टेलीविजन मीडिया के एक बड़े हिस्से के 'एकतरफा रुख’ से खफा कांग्रेस ने समाचार चैनलों के कार्यक्रमों का बहिष्कार करने का फैसला किया है। अब पार्टी के प्रवक्ता एक महीने तक चैनलों के शो में शामिल नहीं होंगे। दरअसल, पार्टी ने यह फैसला उस वक्त किया है जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफा देने की पेशकश के बाद पिछले कई दिनों से ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है। 

रामविलास पासवान की राजनीतिक विरासत को सुरक्षित रखने में भी कामयाब रहे छोटे भाई पशुपति

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा, कांग्रेस ने फैसला किया है कि वह अपने प्रवक्ताओं को एक महीने तक टीवी चैनलों के कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए नहीं भेजेगी।

BJP कार्यकर्ताओं की हत्या के झूठे दावों के चलते शपथ ग्रहण में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया: ममता

उन्होंने कहा, सभी मीडिया चैनलों/संपादकों से आग्रह किया जाता है कि वे अपने शो में कांग्रेस प्रतिनिधियों को शामिल ना करें। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक पिछले पांच वर्षों और खासकर लोकसभा चुनाव के दौरान टेलीविजन मीडिया के बड़े हिस्से के 'एकतरफा रुख’ को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। -एजेंसी

कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने का फैसला वापस लें, इस चुनौतीपूर्ण समय में दिल्ली कांग्रेस पूरी तरह राहुल गांधी के साथ खड़ी है: शीला दीक्षित



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.