कांग्रेस नेता शिवकुमार बागी विधायकों से मिलने मुंबई पहुंचे

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 10:42:47 AM
Congress leader Shivkumar arrives in Mumbai to meet rebel legislators

मुंबई। कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के जल संसाधन मंत्री डी के शिवकुमार मुंबई के एक आलीशान होटल में रह रहे प्रदेश सरकार के बागी विधायकों को मनाने की अंतिम कोशिश करने बुधवार सुबह यहां पहुंचे।

Rawat Public School

मुंबई पहुंचने के बाद शिवकुमार ने संवाददाताओं से कहा कि मुंबई पुलिस अथवा अन्य बलों को पहले तैनात होने दीजिए। हम यहां अपने दोस्तों से मिलने आए हैं। हम एक साथ राजनीति में आये थे और एक साथ जाएंगे।

कर्नाटक में सत्तारूढ़ गठबंधन के 12 विधायक, प्रदेश की एचडी कुमारस्वामी की गठबंधन सरकार से समर्थन वापस लेने और विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र देने के बाद, शनिवार से ही यहां के एक होटल में रह रहे हैं।

इन विधायकों में से सात कांग्रेस के, तीन जद एस के जबकि दो विधायक निर्दलीय हैं। आधी रात को दस विधायकों ने पुलिस को पत्र लिख कर जान का खतरा बताया था और उनसे आग्रह किया कि जिस होटल में वे ठहरे हुए हैं वहां शिवकुमार को प्रवेश करने से रोका जाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.