तेजस्वी जब्त सम्पत्ति को सरकार को सौंपने की घोषणा करें : सुशील

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 04:46:24 PM
Declare to hand over stunning seized property to government: Sushil

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि महज 28 वर्ष की उम्र में इतनी सारी सम्पति के जब्त होने का रिकार्ड बनाने वाले विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को अपने पिता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की छाया से बाहर आकर उन सभी बेनामी संपत्ति को सरकार को सौंपने की घोषणा करनी चाहिए। 

शिवसेना ने सम्भाजी भिडे को आधुनिक ‘बाजीप्रभु देशपांडे’ बताया

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने यहां कहा कि राजद अध्यक्ष यादव पर तो 50 वर्ष की उम्र में भ्रष्टाचार का आरोप लगा था लेकिन प्रतिपक्ष के नेता यादव तो उनके उस रिकार्ड को भी तोड़ कर 28 वर्ष की उम्र में ही 28 से ज्यादा बेनामी सम्पत्ति हासिल करने के आरोप में घिर चुके हैं । उन्होंने कहा कि संभवत: प्रतिपक्ष के नेता यादव देश के अकेला ऐसा नेता हैं जिनकी इतनी सारी संपत्ति जब्त हो चुकी है। 

13 जूनः एक क्लिक में पढ़ें 10 बड़ी खबरें

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ( ईडी ) द्वारा जब्त संपत्ति के मामले को लेकर न्यायालय जाने की बात करने वाले प्रतिपक्ष के नेता यादव उप मुख्यमंत्री की अपनी कुर्सी गंवाने के एक साल के बाद भी क्यों नहीं बता पा रहे हैं कि पटना के रूपसपुर स्थित इस कीमती 3 एकड़ जमीन का मालिक कैसे बने ।

तिलमिलायी भाजपा कर रही है मुझे बदनाम करने की साजिश: अखिलेश 

रेलमंत्री के पद पर रहते हुए अपने पिता लालू प्रसाद यादव की कृपा से क्रिकेट की आईपीएल टीम में एक्सट्रा प्लेयर के रूप में शामिल तेजस्वी यादव ने कभी कोई मैच नहीं खेला, न ही क्रिकेट में ऐसी कोई शोहरत हासिल की , न पढ़ाई पूरी की और न ही कोई नौकरी- व्यवसाय किया फिर पटना में करोड़ों रूपये की तीन एकड़ जमीन के वे मालिक कैसे बन गए । - (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.