भ्रष्टाचारी जेल जाने के डर से एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरे: योगी आदित्यानाथ

Samachar Jagat | Sunday, 12 May 2019 11:08:25 AM
Fearing fear of going to jail, corrupted: yogi adityanath

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को वाराणसी लोकसभा में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने महागठबंधन और ​विपक्ष पर जमकर हमला बोला। विपक्ष पर निशाना साधते हुए योगी ​आदित्यनाथ ने कहा कि 'भ्रष्टाचारी’ जेल जाने के डर से एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरे हैं, लेकिन जनता तय कर चुकी है कि उन्हें ईमानदार प्रधानमंत्री चाहिए।

महागठबंधन को लेकर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि  बहुजन समाज पार्टी एवं समाजवादी पार्टी  गठबंधन और कांग्रेस का एक ही एजेंडा है कि कैसे श्री मोदी को हराया जाए, पर सच्चाई यह है कि जनता उन्हें श्री मोदी को बतौर गुजरात मुख्यमंत्री करीब 15 साल और प्रधानमंत्री के तौर पर पांच वर्षों से देख रही है। अपने कार्यकाल में उन्होंने किस तरह से भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए 'सब का साथ, सबका विकास’ की नीति पर देश को आगे बढ़ाया। पांच वर्षों में देश की जनता उनसे बेहद खुश है और वह 'एक बार फिर मोदी’ के नारे लगा रही है।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा यूपी सीएम ने कहा कि अब तक के चुनाव रुझानों से उन्हें पता चला है कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी  एवं उसके सहयोगी दल 2014 से भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे और श्री मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की मजबूत सरकार बनेगी।

इसके बाद योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को डर है कि कहीं फिर श्री मोदी की सरकार बन गई तो भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा। इसी वजह से वे घबराये हुए हैं और प्रधानमंत्री पर अमर्यादि टिप्पणियां करने से भी बाज नहीं आ रहे।

दिल्ली के मतदाताओं से अरविंद केजरीवाल ने की अपील, कहा- नफरत और जहर फैलाने वालों को वोट न दें

प्रधानमंत्री पर सिद्धू के बयान पर BJP का पलटवार, पूछा..क्या सोनिया गांधी हिन्दूस्तानी है?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.