विकास किया होता तो यात्रा की जरूरत नही पडती : मायावती

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 02:55:59 PM
विकास किया होता तो यात्रा की जरूरत नही पडती : मायावती

लखनऊ ।  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में कल निकाली गयी विकास रथयात्रा पर कटाक्ष करते हुये कहा कि राज्य सरकार ने अगर वाकई विकास कार्यो में दिलचस्पी दिखायी होती तो उन्हे रथयात्रा निकालने की जरूरत नही पडती।

जाली नोट चलाने वाला दाऊद का खास गुर्गा विराज सिंह नेपाल में गिरफ्तार

सुश्री मायावती ने आज यहां कहा कि किसी भी सरकार की पहचान उसके काम से होती है जबकि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लोग सिर्फ विकास के दावे करने के लिये जानते है। केवल शिलान्यास कर देने अथवा आधे अधूरे कार्यो का उदघाटन करने को विकास नही कहा जा सकता। लखनऊ मेट्रो समेत अन्य योजनाओं का लाभ अब तक लोगों को नही मिल सका है। 

‘द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करेंगे भारत-नेपाल’ 

उन्होने कहा कि सपा सरकार ने जनहित और जनकल्याण के वाकई काम किये होते तो उन्हें सरकारी खर्चे पर शानशौकत के साथ यह‘‘विकास रथयात्रा‘’निकालने की जरूरत ही नहीं पड़ती। अखिलेश राज में जातिवाद, भ्रष्टाचार और जंगलराज का बोलबाला रहा है। इसके लिये कई बार उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय से सपा सरकार को फटकार मिली है।  (एजेंसी)

Read more:

जानिये - लौकी के जुस के यह सेहतमंद फायदे

इस गांव में इंसानो से ज्यादा दिखते है गुड्डे गुड़िया 

पासपोर्ट, लाइसेंस बनवाने के लिए देना होगा ज्यादा शुल्क

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.