जियो कर्मचारी ‘जियो स्वच्छ रेल अभियान’ से जुड़े

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Oct 2019 11:41:24 AM
Jio employees involved with 'Jio Clean Rail Campaign'

नई दिल्ली। नरेन्द्र मोदी सरकार के स्वच्छ भारत अभियान संबंधी संदेश को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जियो ने एक साथ देश भर में करीब 900 रेलवे स्टेशनों की सफाई शुरू की। स्वच्छ वातावरण बनाने की दिशा में राष्ट्र-व्यापी अभियान‘जियो स्वच्छ-रेल अभियान’में 25,000 से अधिक लोगों ने भाग लिया जिसमें जियो कर्मचारी, सहयोगी, साझेदार और उनके परिवार के सदस्य शामिल थे।


loading...

भारत के इस सबसे बड़े स्वच्छता अभियान में से एक जियो ने अपने कर्मचारियों के प्रयासों से अधिक से अधिक रेलवे स्टेशनों को स्वच्छ बनाने का सफल प्रयास किया है जिसके दूरगामी परिणाम होने की उम्मीद है। इस अभियान को सफल बनाने में आम लोगों ने भी पूरी सक्रियता से सहयोग किया।

 प्रतिभागियों ने रेलवे स्टेशनों के प्रवेश द्वारों, प्रतीक्षालय, बैठने की खुली जगहों, फुट ओवर ब्रिजों और दुकानों के आसपास के एरिया से सिंगल यूज प्लास्टिक यानी एक बार इस्तेमाल कर फेंका गया प्लास्टिक कचरा एकत्र किया और स्वच्छ भारत अभियान में योगदान दिया। बोतलों, फूड पैकिंग, पुआल, चम्मच या कैरी बैग जैसे एकत्र किए गए सिंगल यूज प्लास्टिक को पर्यावरण के सबसे अनुकूल तरीके से विशेष एजेंसियों की मदद से निपटाया जाएगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.