मायावती बोलीं, मोदी का गुजरात मॉडल पूर्वांचल में हुआ धराशायी 

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 04:20:21 PM
Mayawati quotes Modi's Gujarat model dashed in Purvanchal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का गुजरात माडल पूर्वी उत्तर प्रदेश में व्याप्त गरीबी,बेरोजागारी और पिछड़ेपन को दूर करने में तनिक भी सफल नहीं हो सका।

मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी का गुजरात माडल यूपी के पूर्वांचल की भी अति-गरीबी, बेरोजगारी और पिछड़ेपन को दूर करने में थोड़ा भी सफल नहीं हो सका, जो घोर वादाखिलाफी है।

मोदी-योगी की डबल इंजन वाली सरकार ने विकास के बजाए केवल जाति व साम्प्रदायिक उन्माद, घृणा व हिंसा ही देश को दिया है, जो अति-दु:खद है। उन्होने कहा कि पूर्वांचल के साथ यह वादाखिलाफी व विश्वासघात तब हुआ है जब पीएम एवं यूपी के सीएम इसी क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

योगी को तो गोरखपुर ने ठुकरा दिया है तो क्या ऐसे में पीएम मोदी की जीत से ज्यादा वाराणसी में उनकी हार ऐतिहासिक नहीं होगी। क्या वाराणसी 1977 का रायबरेली दोहराएगा।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के सातवें एवं अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश के 11 जिलों की 13 लोकसभा सीटों के लिए रविवार को वोट डाले जायेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कब्जे वाली इन सीटों पर गठबंधन और भाजपा के बीच सीधा मुकाबला है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस चरण में वाराणसी संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.