मीटू अभियान: एमजे अकबर ने दर्ज कराया बयान, रमानी के वकील ने किए सवाल-जवाब

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2019 03:10:51 PM
Mee too campaign: MJ Akbar filed statement

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर ने पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दायर कराए मानहानि के मामले में शनिवार को अदालत के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया। इस दौरान रमानी की वकील ने उनसे सवाल-जवाब भी किए। अकबर यहां अतिरिक्त प्रमुख मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल के सामने पेश हुए थे। उन्होंने कहा कि उन पर रमानी द्बारा लगाए गए आरोप दुर्भावनापूर्ण और मानहानिकारक है। 

राहुल गांधी ने किया पीएम मोदी पर तीखा हमला, कहा-चंद दिनों की मेहमान है मोदी सरकार

रमानी की ओर से पेश हुई वरिष्ठ वकील रेबेका जॉन ने अकबर से कुछ सवाल पूछे। ये सवाल रमानी के द एशियन एजमें काम करने सहित कई अन्य बातों से जुड़े थे। हालांकि अकबर ने ज्यादातर सवालों के जवाब में कहा कि मुझे याद नहीं।

अदालत में करीब दो घंटे तक सुनवाई हुई। रमानी ने 'मी टू अभियान’ के तहत अकबर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और कहा था कि यह घटना 20 साल पहले की है जब अकबर पत्रकार थे।

गंगा सफाई का 30 प्रतिशत काम पूरा : प्रियंका गांधी भी गंगा का पानी पी रही थीं : गडकरी

अकबर ने इस आरोप से इनकार किया है। अकबर ने इसके बाद पिछले साल 17 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था और रमानी के खिलाफ निजी तौर पर आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया था। अदालत ने इस मामले की अगली सुनवाई 20 मई को तय की। 

अज़हर को वैश्विक आतंकी घोषित करने से अंतरराष्ट्रीय शांति को लेकर कड़ा संदेश गया :ब्रिटेन

चीन-भारत सीमा पर तनाव बरकरार लेकिन दोनों ने बढ़ने से रोक रखा है : पेंटागन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.