मोदी महागठबंधन को रोकने के लिये रणनीतियां अपना रहे हैं : चव्हाण

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 02:24:27 PM
Modi is adopting strategies to stop the alliance: chouhan

हैदराबाद। वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने रविवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी दलों को ‘महागठबंधन’ बनाने से रोकने के लिये विभिन्न रणनीतियां अपना रहे है हालांकि तेलंगाना भाजपा ने इसे खारिज किया है। अगले आम चुनावों को कांग्रेस के लिये अहम बताते हुए चव्हाण ने यहां संवाददाताओं को बताया कि संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिये बहुत से लोग एक साझा मंच पर साथ आ रहे हैं।
 
चव्हाण ने आरोप लगाया कि महागठबंधन फलीभूत न हो यह सुनिश्चित करने के लिये मोदी विभिन्न रणनीतियां अपना रहे हैं। उन्होंने कहा चुनाव जीतने की मोदी की रणनीति  धार्मिक  ध्रुवीकरण, रूपयों का व्यापक इस्तेमाल, और ऐसी रणनीति अपनाना जिससे हमारा गठबंधन न हो है।

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये अध्यादेश के विकल्प के भाजपा नेता राम माधव के कथित बयान के बारे में पूछे जाने पर चव्हाण ने कहा कि उन्होंने (भाजपा ने) अचानक साढ़े चार सालों के बाद राम मंदिर का मुद्दा उठाना शुरू कर दिया है। 
उन्हें लगता है कि वे इससे जीत सकते हैं उनके (चुनावी) वादे कुछ नहीं हुआ और अब (वे कहते हैं) मंदिर का निर्माण करेंगे।

उन्होंने पूछा यह सरकार क्या कर रही है वह विभिन्न समुदायों के बीच आम सहमति क्यों नहीं बनाती जिससे एक स्वीकार्य समाधान पर पहुंचा जा सके। एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.