मोदी सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं, एक फौजी उनके खिलाफ वोट मांग रहा है: सिद्धू

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 11:25:05 AM
Modi is seeking votes in the name of army, a military is seeking votes against him: Sidhu

भोपाल। पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सेना के नाम पर वोट मांग रहे हैं वहीं वाराणसी में एक पूर्व फौजी मोदी के खिलाफ वोट मांग रहा है। भोपाल से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में सोमवार रात को शहर के करोंद चौराहे पर एक चुनावी सभा में सिद्धू ने कहा कि भाजपा मोदी के नाम पर वोट मांग रही है।

मोदी फौज के नाम पर वोट मांग रहे हैं जबकि वाराणसी में एक फौजी मोदी के खिलाफ वोट मांग रहा है। क्रिकेटर रह चुके सिद्धू ने कहा कि लोग समझ चुके हैं, मोदी साहब आपकी इन हरकतों को कि आप लोगों का ध्यान रोजगार, नोटबंदी, और जीएसटी को गलत ढंग से लागू करने जैसे असल मुद्दों से भटकाना चाहते हैं।

कांग्रेस नेता अपने भाषण में बीएसएफ के पूर्व कांस्टेबल तेज बहादुर यादव का जिक्र कर रहे थे, जो प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव में उतरे हैं। सपा ने बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को मोदी के खिलाफ वाराणसी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है। सिद्धू ने कहा कि भाजपा और मोदी चुनाव हारने जा रहे हैं।

सिद्धू ने मोदी पर आरोप लगाया कि मोदी चुनावों में देश का ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी देश की अर्थव्यवस्था पर नोटबंदी से पड़े बुरे प्रभाव से लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं। नोटबंदी ने बेरोजगारी को बढ़ावा दिया है। सिद्धू ने कहा कि मोदी रोजगार के मूल मुद्दे से लोगों का ध्यान हटाने के लिये विशेष रुप से युवाओं के बीच राष्ट्रवाद के मुद्दे को उठा रहे हैं। उन्होने कांग्रेस के आरोप दोहराते हुए कहा कि मोदी ने राफ़ेल जेट सौदे में 30,000 करोड़ रुपए का फायदा एक उद्योगपति को पहुंचाया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.