देश में मोदी की लहर, तीन सौ से अधिक सीटें मिलेंगी एनडीए को - शिवराज

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 08:36:34 AM
Modi wave in the country, more than three hundred seats will get NDA - Shivraj

भोपाल। सत्रहवें लोकसभा चुनाव के लिए मतदान बाद सर्वेक्षणों (एग्जिट पोल) में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की बढ़त दिखाए जाने पर वरिष्ठ पार्टी नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर है और एनडीए को चुनावी नतीजों में 300 से अधिक सीटें मिलेंगी।

सर्वेक्षणों के नतीजे आने के बाद चौहान ने देर शाम यहां पत्रकारों से कहा कि वे शुरू से ही कहते आ रहे हैं कि देश में मोदी की लहर है। सर्वेक्षणों में जो बताया जा रहा है, भाजपा को इससे भी बेहतर सफलता मिलेगी। भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को तीन सौ से अधिक सीटों पर विजय मिलेगी और मोदी फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 

चौहान ने दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में भी भाजपा लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ओर से घोषित न्याय योजना भी मध्यप्रदेश की किसान कर्जमाफी योजना की तरह फ्लाप साबित हो गयी।

विधानसभा में विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि मोदी इस समय उस पारस पत्थर की तरह हैं, जिसके छूने मात्र से पत्थर भी सोना बन जाता है। मोदी किसी सरपंच और पार्षद की हैसियत के व्यक्ति को भी सांसद बनाने की क्षमता रखते हैं और 23 मई को चुनाव परिणामों में अनेक अहिल्याओं का उद्धार मोदी के माध्यम से हो जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनावी सर्वेक्षणों से साफ हो गया है कि केंद्र में एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.