पीएम मोदी पहुंचे दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर, करेंगे केदारनाथ के दर्शन

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 09:32:02 AM
PM Modi for two-day Uttarakhand tour

देहरादून। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को उत्तराखंड प्रवास पर पहुंचे। इस दौरान वह विश्वप्रसिद्ध हिमालयी धामों केदारनाथ और बद्रीनाथ के दर्शन करेंगे। अपने दो दिवसीय दौरे में प्रधानमंत्री शनिवार को केदारनाथ और रविवार को बद्रीनाथ जाएंगे।

Rawat Public School

प्रधानमंत्री सुबह जौलीग्रांट हवाई अड्डे पहुंचे जहां से कुछ देर बाद वह सीधे सीधे केदारनाथ के लिए रवाना होंगे। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (कानून और व्यवस्था) अशोक कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के मद्देनजर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि मोदी के आगमन से उत्तराखंड की जनता और भाजपा बहुत उत्साहित है।

प्रधानमंत्री के इस दौरे का मकसद पूरी तरह से आध्यात्मिक है। केदारनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद मोदी केदारनाथ क्षेत्र में बनी ध्यान गुफा में ध्यान भी करेंगे। इसके अलावा वह केदारपुरी में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा भी लेंगे। प्रधानमंत्री का पिछले दो साल में केदारनाथ का यह चौथा दौरा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.