मेरे घर पर छापेमारी की तैयारी चल रही है: चिदंबरम

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 01:01:16 PM
 preparing for raids at my house: Chidambaram

नयी दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां छापेमारी के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने आशंका जताई है कि तमिलनाडु में उनके आवासों पर भी छापेमारी की जा सकती है। चिदंबरम ने रविवार देर रात ट्वीट कर कहा, ‘‘मुझे बताया गया है कि आयकर विभाग शिवगंगा निर्वाचन क्षेत्र और चेन्नई स्थित मेरे आवासों पर छापा मारने की तैयारी कर रहा है। हम छापे के लिए आने वाली टीम का स्वागत करेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘आयकर विभाग को मालूम है कि हमारे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। उनसे पहले अन्य एजेंसियों ने हमारे घर की तलाशी ली और उन्हें कुछ नहीं मिला। उनका इरादा चुनाव अभियान को कमजोर करना है। चिदंबरम ने दावा किया कि लोग इस सरकार की ज्यादतियां देख रहे हैं और वह चुनाव में इसे उचित सबक सिखाएंगे। 

चिदंबरम के पुत्र कीर्ति तमिलनाडु की शिवगंगा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं। वह इस समय एयरसेल-मैक्सिस मामले में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। गौरतलब है कि आयकर विभाग ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी सहयोगियों और अन्य के खिलाफ दिल्ली एवं मध्य प्रदेश समेत 52 ठिकानों पर रविवार को छापेमारी की। 

अधिकारियों ने कहा कि आयकर विभाग के करीब 200 अधिकारियों की टीम ने रविवार तडक़े तीन बजे इन परिसरों पर छापेमारी शुरू की और 10 से 14 करोड़ रुपये की बेहिसाबी नकदी बरामद की। कमलनाथ और कांग्रेस ने आयकर विभाग की इस छापेमारी को राजनीतिक बदले के तहत की गई कार्रवाई करार दिया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.