ओडिशा में प्रधानमंत्री मोदी बोले, 2019 का यह चुनाव देश के भविष्य के लिए बहुत अहम

Samachar Jagat | Saturday, 06 Apr 2019 03:01:13 PM
Prime Minister Modi in Odisha, this election of 2019 is very important for the country's future

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के चुनाव में अब कुछ ही दिनों का समय रह गया है। आम चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ओडिशा के सुंदरगढ़ में चुनावी सभा की। पीएम ने में कहा कि देश मेें एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही है। ओडिशा में सबसे ज्यादा कमल खिलेगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और बीजद पर हमला बोला।  


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीजद की सरकार ने प्रदेश में विकास नहीं होने दिया। इसके बाद कहा कि मैंने सुना है कि पहली बार कोई पीएम सुंदरगढ़ आया है। मैं कहना चाहता हूं कि आज भी कोई पीएम नहीं, बल्कि प्रधानसेवक आपके बीच आया है। प्रधानसेवक अपने मालिको से आशीर्वाद लेने आया है। 

इस दौरान ओडिशा की जनता को नवरात्र की शुभकानाएं देते हुए कहा कि साल 2019 का यह चुनाव ओडिशा और देश के भविष्य के लिए बहुत अहम है। आप सभी को राज्य और केंद्र में कैसी सरकार चाहिए, उसका फैसला करना है। आपको फैसला करना है कि ईमानदार सरकार चाहिए या भ्रष्ट और फैसले टालने वाली सरकार चाहिए। 

मोदी ने कहा कि हर वर्ग का विकास करने वाली सरकार चाहिए या वंशवाद और भाई—भतीजावाद वाली सरकार चाहिए। पिछले 19 सालों से ओडिशा में बीेजेडी सरकार। आपके सामने बीजेपी सरकार का कामकाज भी है। इसके बाद कहा कि अटल जी कहते थे ​कि भाजपा कार्यकर्ताओं का एक पैर रेल में, दसरा पैर जेल में होना चाहिए। देश को समझने के लिए यात्राएं करनी चाहिए और विकास के लिए संघर्ष करना चाहिए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.