राहुल गांधी बोले-आप पार्टी का नारा था, दिल्ली में CM केजरीवाल और देश में PM मोदी

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 11:32:21 AM
Rahul Gandhi Bole-You were the slogan of the party, CM Kejriwal in Delhi and PM Modi in the country

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में लोकसभा की 7 सीटों पर छठे चरण यानि 12 मई को मतदान होना है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में एक जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ आप पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा​ कि जीएसटी और सीलिंग जानबूझ करवाई गई ताकि छोटे व्यापारियों  के व्यवसाय को खत्म किया जा सके।

Rawat Public School

राहुल गांधी ने चुनावी रैली में कहा कि दिल्ली में सीलिंग और जएसटी क्यों लागू किया गया? मोदी द्वारा छोटे दुकानदारों, छोटे व्यापारियों और व्यापारियों को खत्म करना एक रणनीति थी। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा दिल्ली के पिछले विधानसभा चुनाव में आप पार्टी का नारा था 'दिल्ली में सीएम केजरीवाल जी, हिंदुस्तान में पीएम मोदी जी। उन्होंने नरेंद्र मोदी के लिए दरवाजे खोल दिए थे। कांग्रेस और मैं नरेंद्र मोदी के खिलाफ पूरे देश में लड़े। आप ने कभी 'चौकीदार चोर है' का नारा आप पार्टी के ऑफिस में नहीं सुना होगा।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मैंने आप पार्टी का पोस्टर देखा। हम काम करते है, वो काम रोकते है। जब आप चुनाव लड़े थे तो आपने यह पहले नहीं कहा था। आप सत्ता में हैं,छोटे व्यापारी - दिल्ली की रीढ़ टूट रही है, सीलिंग चल रही है और आप कहते हैं कि कुछ नहीं कर सकते? कांग्रेस ने संसद में इसे रोक दिया था।

इस सभा में राहुल गांधी ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि हिंदुस्तान को बेरोजगारी के खिलाफ लड़ाई लड़नी है। हमारी सरकार में अगर कोई युवा बिजनेस खोलना चाहेगा, तो उसे 3 साल तक किसी की भी परमिशन की जरूरत नहीं होगी। 

नितिन गडकरी बोले, बीजेपी कभी व्यक्ति केन्द्रित पार्टी नहीं हो सकती है

बालाकोट भारत के इतिहास में सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान : राजनाथ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.