राहुल गांधी का ट्वीट, मोदीजी लोग आपके नाटकीय बयानों से थक चुके हैं

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 08:38:17 AM
Rahul Gandhi tweets Modiji people are tired of your monologues

नई दिल्ली। नोटबंदी पर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में एक रैली के दौरान विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि उन्हें लोकसभा में नहीं बोलने दिया जा रहा, इसलिए वह रैली में बोल रहे हैं। उनके इस बयान पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आपके नाटकीय बयानों से लोग थक चुके है। साथ ही राहुल ने मोदी को संसद का सामना करने और विपक्ष के सवालों का जवाब देने की चुनौती दी है।

रिश्ते की मौसी संग थाने में रचाई शादी

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, मोदी जी लोग नाटकीय बयानों से थक चुके हैं। मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि ईमानदारी से संसद का सामना कीजिए और हमारे सवालों का जवाब दीजिए। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी को मूर्खतापूर्ण फैसला बताया है।

तमिलनाडु और कर्नाटक से 30 करोड़ रुपये, 32 किलो सोना जब्त

ये था मोदी का बयान

आपको बता दें कि शनिवार को गुजरात के डीसा में एक को-ऑपरेटिव डेयरी प्लांट के उद्घासटन के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर तीखे वार किए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें लोकसभा में बोलने नहीं दिया जा रहा इसलिए उन्होंने जनसभा में बोलने का फैसला किया। पीएम मोदी ने छोटे नोटों की तुलना गरीबों से करते हुए कहा कि बड़े नोटों के बंद होने से छोटे नोटों यानी गरीबों की पूछ पढ़ गई है।

प्रधानमंत्री ने जोर देकर कहा कि आतंकवादियों, नक्सलियों को मिलने वाली ताकत को नोटबंदी के जरिए सरकार ने खत्म करने का काम किया है। गौरतलब है कि नोटबंदी के मुद्दे पर हंगामे की वजह से संसद का कामकाज बाधित हो रहा है। सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों ही एक दूसरे पर बहस से भागने का आरोप लगा रहे हैं।

आईएस ने जासूसी के आरोप में 5 युवाओं के सिर कलम किए

दिल्ली-एनसीआर में घना कोहरा, कई ट्रेनों और विमानों की आवाजाही पर असर

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ हुई फ्लाइट में छेड़खानी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.