राहुल की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी दिन में सपने देखने जैसा: रमन

Samachar Jagat | Sunday, 13 May 2018 12:19:35 PM
Rahuls prime ministerial post is like dreaming day

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी को दिन में सपने देखने जैसा करार दिया है। डा.सिंह ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी के बारे में पूछे जाने पर कहा कि कांग्रेंस लगातार आधार खोती जा रही है और एक्जिट पोल के नतीजों से साबित हो रहा है कि उसका कर्नाटक किला भी ध्वस्त हो रहा है। 

हरियाणा अपार अवसरों की भूमि: खट्टर

21 राज्यों से भाजपा ने उसे सत्ता से बाहर कर दिया है और महज छह प्रतिशत ही उसके कब्जे में रह गया है, इसके बाद भी अगर वह आगामी चुनाव में प्रधानमंत्री पद की दावेदारी कर रहे हैं तो इसे दिन में सपना देखना जैसा ही माना जाना चाहिए। एक माह की विकास यात्रा पर निकले डा.सिंह ने कहा कि ..राहुल की वैसे उम्र भी सपना देखने की है, इसलिए उन्हे देखते रहना चाहिए ।

राम..जानकी मार्ग के निर्माण में तेजी लायी जाएगी : योगी

उन्होंने विश्वास जताया कि कर्नाटक में भाजपा सत्ता में आएगी और वहां भी विकास के एक नए दौर की शुरूआत होगी। विकास के प्रति कांग्रेस के नजरिए पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि लगातार राज्यों में चुनावी शिकस्त खाने के बाद भी वह कुछ सीख नही रही है।सरकारी धन से विकास यात्रा के जरिए भाजपा के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के कांग्रेस के उन पर लगाए जा रहे आरोपों के बारे में पूछे जाने पर डा.सिंह ने कहा कि यह कांग्रेसियों की नजर का दोष है।

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस : राष्ट्रपति ने नर्सो को सच्चा राष्ट्रनिर्माता बताया

विकास यात्रा राज्य में लोगो के जीवन में आए बदलाव एवं उनकी बेहतरी के लिए हो रहे कार्यों को जनता तक पहुंचाने एवं उनसे आर्शीवाद लेने के लिए है। इसमें कांग्रेस के भी विधायकों, सांसदों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जा रहा है, लेकिन अगर वह इसमें शामिल नही होते तो वह कुछ नही कर सकते। -एजेंसी 

गडकरी ने पुणे में शिवाजी स्मारक के लिए पांच करोड़ रुपये का चेक दिया

महिलाएं तलाक के बाद भी पूर्व पति की ज्यादती के खिलाफ शिकायत करा सकती हैं दर्ज : सुप्रीम कोर्ट 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.