राजस्थान भाजपा अध्यक्ष को मिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी भरा पत्र

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2019 09:44:15 AM
Rajasthan BJP President got threat letter to kill Prime Minister Narendra Modi

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष मदन लाल सैनी को एक पत्र मिला है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की एक धमकी दी गई है। सैनी ने पत्र को जांच के लिए अशोक नगर थाने को भेजा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पत्र की जांच पड़ताल कर ली गई है और उन्हें पत्र में किसी प्रकार की गंभीरता नजर नहीं आई। 

Rawat Public School

मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाएं करेंगी निशुल्क सफर: दिल्ली सरकार

Samachar Jagat

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथग्रहण से एक दिन पहले एक हस्तलिखित पत्र उन्हें मिला था। उन्होंने बताया कि हस्तलिखित पत्र में तीन लोगों के नाम हैं और इसमें लिखा गया है कि शपथ ग्रहण के दिन प्रधानमंत्री को गोली मार देंगे। उन्होंने बताया कि पत्र में राजेश टांक, छोटू और एक अन्य के नाम का उल्लेख है।

संसदीय दल की नेता बनीं सोनिया, दोनों सदनों में नेता के चयन के लिए अधिकृत

Samachar Jagat

जयपुर दक्षिण के उपायुक्त योगेश दाधीच ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेने के एक दिन पहले मामला सामने आने के बाद पत्र में दिए गए पते से पुलिस दल ने तीन चार लोगों से पूछताछ की लेकिन उनकी इसमें किसी प्रकार की संलिप्तता सामने नहीं आई। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से यह किसी आपसी रंजिश का मामला प्रतीत होता है। उन्होंने कहा कि पत्र इंटेलिजेंस ब्यूरो आईबी को सौंप दिया गया है। -एजेंसी

तरक्की और पर्यावरण की रक्षा साथ-साथ संभव: जावड़ेकर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.