देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति : शरद यादव

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 08:12:39 AM
Status of unannounced Emergency in country: Sharad Yadav

चंडीगढ़। जदयू के पूर्व नेता शरद यादव ने मंगलवार को केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में एक अघोषित आपातकाल की स्थिति है और सभी लोकतांत्रिक संस्थाएं खतरे में हैं। यादव ने यह आरोप भी लगाया कि संविधान को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है।

वाम शासन के तहत त्रिपुरा में कमिशन राज: आदित्यनाथ

यादव ने यहां मीडिया से कहा कि देश मुश्किल समय से गुजर रहा है...देश में अघोषित आपातकाल की स्थिति है। इस आपातकाल और चार दशक पहले लगे आपातकाल के बीच एकमात्र अंतर यह है कि वह प्रत्यक्ष था और तब हमने संघर्ष किया था...।उन्होंने आरोप लगाया कि देश में अल्पसंख्यकों पर विभिन्न आधार पर हमले हो रहे हैं।

उन्होंने भाजपा की नीतियों को ‘‘घातक बताया, जिसने लोगों का जीवन मुश्किल बना दिया है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद के नाम पर समुदायों के बीच विभाजन पैदा किया जा रहा जबकि गाय के नाम पर लोगों की हत्या की जा रही। उन्होंने कहा कि यह समाज के लिए खतरनाक है। यादव ने कहा कि उन लोगों (भाजपा) ने विदेशों में जमा काला धन वापस लाने का वादा किया था।

महाराष्ट्र सरकार ने आरएसएस से जुड़े प्रकाशन से गैर शैक्षणिक किताबें ऊंची कीमतों पर खरीदीं : कांग्रेस

लोगों को वादा किया गया कि उनके बैंक खातों में 15 लाख रूपये आएंगे। उन्होंने कहा कि कंाग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक सक्षम नेता हैं जो किसी भी महागठबंधन का नेतृत्व कर सकते हैं, जिसका भविष्य में गठन होगा। उन्होंने बिहार की राजनीति पर कहा कि उन्होंने (मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत धड़ा ने) भाजपा से हाथ मिला कर 11 करोड़ लोगों के जनादेश का अपमान किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.