कार्य में लापरवाही बरतने पर फीडर मैनेजर निलम्बित

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 04:31:13 AM
कार्य में लापरवाही बरतने पर फीडर मैनेजर निलम्बित

जयपुर। राजस्थान में विद्युत वितरण निगमों के अध्यक्ष श्रीमत पाण्डेय ने कार्य में लापरवाही बरतने पर सवाईमाधोपुर के फीडर मैनेजर अशोक कुमार मीणा को निलम्बित कर दिया है। 
पाण्डेय ने आज विद्युत भवन में जयपुर डिस्कॉम के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक में कहा कि लॉस रिडक्सन प्रोग्राम सहित फील्ड में चल रही विभिन्न योजनाओं के कियान्वयन में कोताही बर्दास्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए कार्य को समय पर पूरा करने के लिए सामान की पूर्ति निगम द्वारा की जाएगी। उन्होंने निर्देश दिए कि ग्रामीण क्षेत्रों में लॉस रिडक्सन के लिए प्रथम चरण में चयनित फीडरों पर सुधार का कार्य निर्धारित समय पर पूर्ण होना चाहिए एवं शहरी एवं औद्योगिक क्षेत्रों में भी निर्धारित लक्ष्य के अनुसार कार्य होना चाहिए। 
उन्होंने सर्किलवार अधीक्षण अभियन्ताओं से लॉस रिडक्सन कार्यक्रम के तहत किए जा रहे कार्यों की प्रगति की जानकारी ली। विजीलेन्स जांच कार्रवाई की जानकारी लेते हुए उन्होंने कहा कि दो वर्ष से अधिक पुरानी वीसीआर के निस्तारण के लिए प्रभावी कार्रवाई एवं बिजली चोरी के प्रत्येक मामले में कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जानी चाहिए। 
बैठक में जयपुर डिस्कॉम के प्रबन्ध निदेशक अनिल कुमार बोहरा, निदेशक तकनीकी सुनील मेहता,संभागीय मुख्य अभियन्ता, सचिव प्रशासन,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतर्कता एवं सभी सर्किलों के अधीक्षण अभियन्ता उपस्थित रहे।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.