सुलतानपुर में टैक्स कलेक्टर की गोली मारकर हत्या

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 09:24:03 PM
सुलतानपुर में टैक्स कलेक्टर की गोली मारकर हत्या

सुलतानपुर। उतर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र में बदमाशों ने नगर पालिका के टैक्स कलेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। 

पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने यहां बताया कि लोलेपुर गांव निवासी नगर पालिका के टैक्स कलेक्टर इबरार(40) को सुबह घर से आफिस जाते समय मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने प्यारे पट्टी रोड पर गोली मार दी जिससे वह घायल हो गये। गम्भीर हालत में इबरार को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को देखा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

गौरतलब है कि पड़ोसी जिले अमेठी में ड्यूटी पर तैनात सिपाही फहीम की गत 20 फरवरी की रात हत्या कर दी गयी थी। इबरार का पुत्र सिपाही की हत्या के मामले में चार महीने से जेल में है। उसपर आरोप है कि उसने अपनी प्रेमिका जो मृतक सिपाही की पत्नी है के साथ मिलकर सिपाही की हत्या की है। आशंका जतायी गयी है कि इबरार की हत्या इसी मामले को लेकर की गयी है। 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.