मालगाडी का पहिया पटरी से उतरा, ट्रेनें प्रभावित

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 04:24:04 PM
The wheel of the goods train derailed, trains affected

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा रेलवे क्षेत्र में एक मालगाडी का पहिया शुक्रवार को पटरी से उतर जाने से ट्रेनों का आवागमन प्रभावित हो गया। रेलवे पुलिस हेड कांस्टेबल किरीट भसह ने यूनीवार्ता को बताया कि सुबह करीब 0919 बजे अभलद्रा रेलवे स्टेशन के निकट खडे गेट मेन निरंजन ने मालगाडी के एक डिब्बे का एक पहिया पटरी से उतरा देखकर लाल झंडी दिखाकर मालगाडी को रुकवा दिया।


loading...

 जिससे बडा हादसा होने से टल गया। इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को मिलते ही वे भी मौके पर पहुंच गए। क्षतिग्रस्त डिब्बे को मालगाडी से अलग करके पिलोल रेलवे स्टेशन की लूप लाइन पर लेजाकर मरम्मत की जा रही है। एमआईओजे नामकी यह मालगाडी रतलाम से वडोदरा की ओर जा रही थी।

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी रभवद्र भाकर द्वारा यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार समलाया और पिलोल स्टेशनों के बीच मालगाडी का डिब्बा पटरी से उतरने के कारण इस रूट पर आज की 13, शनिवार की तीन मेमू गाडियां निरस्त की गयीं हैं, वलसाड-दाहोद सुपरफास्ट ट्रेन को वडोदरा-दाहोद के बीच निरस्त किया गया है और गाडी संख्या 22444 बांद्रा टर्मिनस-कानपुर सेंट्रल एक्सप्रेस को वडोदरा-आनंद-गोधरा होकर चलाया जाएगा। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.