सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 01:29:26 PM
Two militants killed in encounter with security forces

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के हाजिन क्षेत्र में गुरुवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। इस दौरान तलाशी अभियान का विरोध कर रहे स्थानीय लोगों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षाबलों को आंसू गैस के गोले छोडऩे पड़े और लाठी चार्ज करना पड़ा।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिले में हाजिन क्षेत्र के पारे मोहल्ला में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना पर 13 राष्ट्रीय राइफल्स,जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) और केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 45 वीं बटालियन के जवानों ने आज तडक़े पांच बजे संयुक्त तलाशी अभियान चलाया।

सूत्रों ने बताया कि सुरक्षाबल जब क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे तो वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गये।

दोनों के शव मौके से बरामद कर लिये गये हैं। खुफिया रिपोर्ट के अनुसार क्षेत्र में और आतंकादियों के छिपे होने की आशंका है। आतंकवादियों की घेराबंदी को और मजबूत करने के लिए मौके पर अतिरक्त सुरक्षाबलों को रवाना किया गया है।इससे पहले पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने ट््वीट करके कहा, हाजिन में मुठभेड़ शुरू है। विस्तृत जानकारी दी जायेगी।

इस बीच स्थानीय लोगों, जिनमें ज्यादातर युवा शामिल थे, सुरक्षाबलों के तलाशी अभियान के विरोध में मुठभेड़ स्थल के नजदीक सडक़ों पर उतर आये। उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुए सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया। सुरक्षाबलों को मजबूरन आंसू गैस के गोले छोडऩे पड़े और लाठी चार्ज करना पड़ा। अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.