जबलपुर में दो युवकों का अपहरण कर मारपीट, आरोपी फरार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Nov 2019 04:30:35 PM
Two youth abducted and assaulted in Jabalpur, accused absconding

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर की आधारताल थाना पुलिस ने दो युवकों के अपहरण के बाद उन्हें अध्र्दनग्न कर मारपीट करने के आरोपी इनामी बदमाश और उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश प्रारंभ कर दी, लेकिन अब तक आरोपियों का पता नहीं चल सका है।


loading...

पुलिस सूत्रों के अनुसार आकाश पटेल की शिकायत पर पुलिस ने चार नवंबर की रात्रि शराब के लिए पैसे नहीं देने के चलते मारपीट किए जाने की धारा के तहत आरोपी बड़े मिया और उसके गिरोह के सदस्यों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था, लेकिन कल जब इस मामले का वीडियो सामने आया, तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

जिले के सुहागी निवासी आकाश पटेल अपने दोस्त तिलक रैकवार के साथ 4 नवम्बर की दोपहर को 12 वीं ओपन बोर्ड की परीक्षा देने जा रहा था। उसी दौरान वाइपास स्थित एक ढ़ाबा के समीप फरार चल रहे इनामी बदमाश बड़े मियॉ और उसके साथियों ने दोनों को रोका और जबदस्ती कार में बैठाकर ले गये। एकांत स्थल में ले जाने के बाद अध्र्दनग्न कर उनके साथ मारपीट की और फिर जान से मारने की धमकी देकर दोनों को छोड़ दिया।

आधारताल थाना प्रभारी जिया-अल-हक ने बताया कि प्रकरण में धारा 365 जोड दी गयी है। पूर्व में पुलिस ने मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया था। प्राथमिकी में चार आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट है। अन्य आरोपियों के संबंध में पतासाजी जारी है। आरोपी युवकों के संभावित ठिकानों में दबिश जारी है और उन्हें शीध्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा। आरोपी बड़े मियां अपराधिक प्रवृति का है और पुलिस रिकॉर्ड में वह फरार चल रहा है। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.