कांग्रेस से किसी भी तरह का तालमेल नहीं करेंगे : आप

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 02:01:07 PM
Will not harmonize Congress with any kind: aap

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बलिया (उ.प्र.)। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कांग्रेस से भविष्य में किसी तरह के तालमेल की संभावना से इनकार किया है। वाराणसी से बलिया की पदयात्रा पर निकले संजय सिंह ने आज नगरा में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी का कांग्रेस से कोई लेना देना नहीं है। भविष्य में उससे किसी भी तरह के गठबंधन की कोई संभावना नहीं है।

राहुल से मुलाकात से पहले पश्चिम बंगाल कांग्रेस में दो फाड़

अपनी सरकार के कामकाज में 'बेजा दखलंदाजी’ के खिलाफ अदालती लड़ाई जीतने में मदद करने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कांग्रेस नेता पी चिदंबरम से मिल कर धन्यवाद देने और इस मुलाकात के बाद आप के कांग्रेस के निकट आने संबंधी पूछे गए एक सवाल पर सिंह प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

ट्रेन के आगे कूदकर 3 लोगों ने की खुदकुशी, राजस्थान के कोटा का मामला  

अगले लोकसभा चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी द्वारा प्रधानमंत्री के तौर पर राहुल गांधी को समर्थन देने संबंधी पूछे गए एक सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि यह कांग्रेस का मामला है कि वह राहुल को प्रधानमंत्री बनाने का दावा करती है या राष्ट्रपति बनाने का। इस सवाल से आप का कोई लेना- देना नहीं है। इस मसले से पार्टी का कोई सरोकार नहीं है।

शिवसेना ने फडणवीस से पाक-साफ साबित होने को कहा, लाड ने कांग्रेस नेताओं से माफी मांगने को कहा

सिंह ने अपनी पदयात्रा को सफल करार दिया और कहा कि उन्हें इस दौरान भारी जन समर्थन मिल रहा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार गंगा नदी की सफाई पर 34 सौ करोड़ रुपए खर्च होने की बात कह रही है। इसके बाद भी गंगा नदी की स्थिति में कोई बदलाव क्यों नहीं आया। वह जानना चाहते हैं कि यह राशि कहां खर्च हुई।


 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 
loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.