जानिए कैसे 5 साल के इस नन्हे क्रिकेटर ने, गेंदबाजो के छक्के छुड़ाए 

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 04:25:48 PM
 जानिए कैसे 5 साल के इस नन्हे क्रिकेटर ने, गेंदबाजो के छक्के छुड़ाए 

भारत में क्रिकेट एक पूजा है, लोग क्रिकेट के दीवाने है। इस देश में क्रिकेट कितनी हद्द तक लोगो के दिल में बसा है, ये बात साबित होती है 5 साल के इस नन्हे क्रिकेटर को देख कर। दरअसल इस छोटे प्यारे क्रिकेटर की चर्चा सोशल मीडिया पर आये दिन हो रही है।  

डॉक्टर की लापरवाही से हुई बिल्ली की मौत, डॉक्टर पर 2.5 करोड़ का मुकदमा 

सोशल मीडिया पर इस 5 साल के बच्चे का विडियो खूब वायरल हो रहा है। ये विडियो दो साल पहले खेल गया अंडर-14 का है। इसमें दिखाई दे रहा है कैसे दिल्ली अंडर-14 के रूद्र प्रताप सिंह बल्लेबाजी  कर रहे है, यहां तक की खुद बल्लेबाजी करते रूद्र प्रताप को देख कर सभी लोग हैरान रह गए। 

रुद्र ने अपने बल्लेबाजी के दौरान गेंदबाजों को काफी परेशान करते दिखे और गेंदबाज उनका विकेट लेने के लिए तरसते नजर आए।  आप वीडियो में देख सकते हैं कि मैदान पर रुद्र ने अपने उम्र से दोगुने और ज्यादा तजुर्बेकार गेंदबाजों का जमकर सामना किया। 

मिलिए दुनिया के सबसे छोटे कपल से

मैदान पर मौजूद फिल्डर और अंपायर इस नन्हें क्रिकेटर को बल्लेबाजी करते देख चेहरे पर मुस्कान भी थी और हैरानी भी, 10 मिनट के इस वीडियो में रूद्र ने स्पिन और तेज गेंदबाज को जिस तरह खेला उसे देख कर ऐसा लगता है कि आगे आने वाले समय में देश को एक और बेहतरिन क्रिकेटर मिल सकता है। 

read more :

भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है वनप्लस 3T स्मार्टफोन

इस छोटी सी चीज को रखें घर में, होगी धन की बरसात

इन टेक टिप्स को अपनाकर व्हाट्सएप पर करें 10 से ज्यादा फोटों सेंड

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.