बॉस से बदला लेने के लिए उसकी पत्नी को ही भेजा अश्लील तश्वीर 

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 10:51:01 AM
 बॉस से बदला लेने के लिए उसकी पत्नी को ही भेजा अश्लील तश्वीर 

ब्रिटेन में एक महिला ने अपने बॉस से बदला लेने के लिए उसकी ही पत्नी को उसकी अश्लील तस्वीरे भेज डाली। एक चैरिटी आर्गेनाईजेशन में काम कर रही इस लड़की का अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अपने बॉस से रिश्ता जुड़ गया था। फिर दोनों काफी करीब आ गए और इसी बीच इन दोनों की कुछ अतरंग ताश्वीरे भी साँझा हो गयी । लेकिन बाद में उस महिला की नौकरी चली गयी ,इसीलिए उसने अपने बॉस से बदल लेने के लिए, उसकी अश्लील तस्वीरे सोशल साइट पर अपलोड कर दी। उस बॉस के फेसबुक पेज को उसकी पत्नी चलाती है, इस बात को ये अच्छे से जानती थी। 

जापानी महिलाओ को ट्रैन में ये करने से किया मना

रीड ने बताया कि उनके और पेज के बीच कोई रिश्ता नहीं था। उन्होंने (पेज) सिर्फ रोने के लिए मुझे अपना कंधा दिया लेकिन उन्होंने इसका फायदा भी उठाया क्योंकि वह मेरे बॉस थे। 4 अक्टूबर को रीड को नौकरी से निकाल दिया गया। इसके लिए वह पेज को जिम्मेदार मानती थी। उन्होंने बताया कि मैं गुस्से में थी और परेशानी थी। जॉब से निकाले जाने के बाद 5 अक्टूबर को मैंने पेज की पत्नी के फेसबुक पर फोटो इसलिए पोस्ट की क्योंकि मैं पेज की पत्नी को यह साबित करना चाहती थी हम दोनों के बीच क्या चल रहा है।

2.7 टन वजनी ये हथिनी चलती है पैरो में 5 किलो के जूते पहन कर 

कोर्ट ने इस मामले में उस महिला को दो साल की सजा सुनाई है लेकिन उसे 6 महीने के लिए कंडीशन डिस्चार्ज मिल गया है। साथ ही उन्हें 20 पाउंड सरचार्ज फीस देने के लिए कहा गया है।ब्रिटेन में पिछले साल अप्रैल में रिवेंज पोर्न लॉ लाए जाने के बाद से अब 200 से ज्यादा लोगों पर मुकदमा चलाया गया है, जो कि बिना सहमति के दूसरों के प्राइवेट फोटोग्राफ्स और फिल्म को शेयर करते हैं।

read more :

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

किशोर का यौन उत्पीडऩ करने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार

इस आदमी ने जी है मौत के बाद की जिंदगी....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.