बड़े ही अजीबोगरीब हैं ये घर, लोग इन्हें देखकर रह जाते हैं हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 02:46:07 PM
This house is very strange, people are surprised to see them

इंटरनेट डेस्क। लोग जब भी घर खरीदते हैं तो यही देखते हैं कि वहां पर कोई बस्ती हो, कोई भी व्यक्ति सुनसान जगह पर नहीं रहना चाहता है। लेकिन आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि कुछ मकान ऐसे हैं ​जो एकदम सुनसान जगहों पर बनाए गए हैं और वीरान जगहों पर बने ये मकान पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र हैं। ये घर पर्यटकों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं और इन्हें देखने के लिए दूर-दूर से पर्यटक इन जगहों पर जाते हैं। आइए आपको बताते हैं इन घरों के बारे में ........

बड़ा अनोखा है बिना दरवाजे वाला ये कमरा, रहने के लिए चुकाने पड़ते हैं 50 हजार से ज्यादा रूपए

घोस्ट टाउन ऑफ क्रिस्टल देखने में बहुत ही अलग है, इस घर का नाम भले ही डरावना हो लेकिन यहां आकर आपको बिल्कुल भी डर नहीं लगेगा। प्रकृति के बीच में बना ये घर बहुत ही खूबसूरत है। 

जॉर्जिया के कटस्क्सखी पिल्लर चट्टान पर बना हुआ घर किसी अजूबे से कम नहीं है, यहां आना बहुत ही मुश्किल है। 

दुबई की इस बस को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग, जानिए क्या है खासियत

आइसलैंड के बीचों बीच बना हुआ एबनडोनेड हाउस चारों तरफ से बर्फ से ढका हुआ है, यहां दूर -दूर तक बर्फ की चादरें बिछी हुई है। 

पुर्तगाल के इस घर को स्टोन हाऊस कहा जाता है। यह देखने में बहुत ही खूबसूरत है, इसे देखने के लिए दूर-दूर से पर्यटक यहां आते हैं।

दुबई की इस बस को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग, जानिए क्या है खासियत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.