अजमेर में भाजपा का सदस्यता अभियान शुरु

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 01:59:52 PM
BJP campaign begins in Ajmer

अजमेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संगठन पर्व सदस्यता अभियान का अजमेर में भी शुभारंभ किया गया। 

अजमेर देहात की ओर से तीर्थराज पुष्कर स्थित पवित्र पुष्कर सरोवर ब्रह्म घाट पर पूजा अर्चना के साथ सदस्यता अभियान का हुआ। इससे पहले प्रदेश महामंत्री बीरमदेव सिंह, सांसद भागीरथ चौधरी, संगठन प्रभारी कालूलाल गुर्जर, पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत तथा सदस्यता अभियान संभाग संयोजक देवीशंकर भूतड़ा सहित सैंकड़ों भाजपाईयों ने जगतपिता ब्रह्मा जी के दर्शन करके कई लोगों को सदस्यता ग्रहण कराई।

इसी तरह अजमेर शहर में भी संगठन महामंत्री बीरमदेव सिंह की मौजूदगी में विभिन्न वर्ग के लोगों को सदस्यता दिलाने का काम शुरू किया गया। इस मौके पर विधायक वासुदेव देवनानी, विधायक अनिता भेदल, शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेडा सहित अनेक भाजपा नेता मौजूद रहे। हेड़ा ने बताया कि सदस्यता अभियान देश में छह जुलाई से प्रारंभ हुआ है जो आगामी दस अगस्त को समाप्त होगा। 

सदस्यता के लिए सभी मतदाताओं को भाजपा से जोडऩे का प्रयास किया जाएगा और यह सदस्यता आनलाइन दिलाई जा सकेगी। उन्होंने बताया कि अजमेर में डेढ़ लाख लोगों को सदस्यता दिलाए जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.