भाजपा कर रही है नफरत की राजनीति: राहुल

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 12:58:10 PM
BJP is doing politics of hatred: Rahul

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बर्लिन। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर घृणा फैलाने और नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वे देश को बांटने का काम कर रहे हैं। राहुल गांधी ने जर्मनी की राजधानी बर्लिन में गुरुवार देर रात कांग्रेस के प्रवासी समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि उनकी पार्टी सबके लिए सामान रूप से काम करने पर विश्वास करती है जबकि मोदी सरकार अलग तरीके से काम कर रही है।

मोदी सरकार में कम हुआ रक्षा खर्च, राष्ट्रीय सुरक्षा की स्थिति कमजोर हुई : कांग्रेस 

उन्होंने कहा, आज हमारी प्रतिस्पर्धा चीन के साथ है लेकिन भाजपा और आरएसएस हमें विभाजित कर रही है और नफरत फैला रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की एकता और अखंडता के लिए निरंतर काम करती रहेगी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, विभिन्नता में एकता भारत की ताकत है और समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सशक्त बनाना हमारा काम है। यह सभी धर्मों का सिद्धांत है और कांग्रेस इसी मकसद से सबके हितों के लिए काम कर रही है। 

इमरान का खर्चों में कटौती पर अमल शुरू, मंत्रियों को बैठक में केवल चाय 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर हमला किया और कहा कि चीन की सरकार रोज 50 हजार युवाओं को रोजगार दे रही है जबकि भारत सरकार प्रतिदिन महज चार सौ युवाओं को रोजगार मुहैया कर रही है।  राहुल गांधी ने कहा कि एक तरफ युवाओं के सामने रोजगार का संकट है और दूसरी तरफ मोदी सरकार नफरत फैलाने का काम कर रही है। 

असम में अब एनआरसी पर भाजपा के खिलाफ आक्रामक होगी कांग्रेस: हरीश रावत 

इससे पहले राहुल ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने विकास की प्रक्रिया से आदिवासियों, दलितों और अल्पसंख्यकों को बाहर रखा है तथा ''यह एक खतरनाक बात बन सकती है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.